Home मनोरंजन Watch: Urfi Javed ने बैकलेस टॉप पहन मटकाई कमर, कातिलाना स्माइल ने फैंस का हाल किया बेहाल

Watch: Urfi Javed ने बैकलेस टॉप पहन मटकाई कमर, कातिलाना स्माइल ने फैंस का हाल किया बेहाल

0
Watch: Urfi Javed ने बैकलेस टॉप पहन मटकाई कमर, कातिलाना स्माइल ने फैंस का हाल किया बेहाल

[ad_1]

Urfi Javed Instagram Viral Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बिंदास अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) हर दिन अपने स्टाइल से नेटीजन्स को सरप्राइज देती हैं.  उर्फी की तस्वीरें और वीडियोज ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Latest Videos) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक ब्लैक बेक लेस टॉप में कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Dance Video) का यह नया डिजाइनर टॉप केवल एक डोरी पर टिका है. उर्फी जावेद वीडियो में कमर मटकाते हुए ट्रेंडिंग गाने कच्चा बादाम पर अदाएं दिखा रही हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Video) वीडियो की शुरुआत में कच्चा बादाम पर अपनी कातिलाना स्माइल दिखाते हुए कमर मटकाती हैं. उर्फी (Urfi Javed) इसके बाद मुड़कर डांस करने लगती हैं. उर्फी जावेद के डांस से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनके बैकलेस टॉप की चर्चाएं हो रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Latest Dance Video) की मटकती कमर और उनकी स्माइल ने फैंस को दीवाना बना दिया है. उर्फी ने ब्लैक बेकलेस टॉप को ब्लू डेनिम्स के साथ कैरी किया है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर से कैमरा के सामने अपने सिजलिंग अंदाज से नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया है. 


ये भी पढ़ें: Deepika Padukone Photos: डिनर करने रेस्टोरेंट पहुंचीं दीपिका पादुकोण, लकी ब्लैक कलर में लगीं कमाल

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) के ग्लैमरस अंदाज की तारीफ करते हुए फैंस थक नहीं रहे हैं. उर्फी जावेद अपने कॉन्फिडेंस और उनके ड्रेसिंग सेंस से लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उर्फी जावेद की काफी कम समय में सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग बन गई है. यही कारण है कि कुछ ही घंटों में उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) के वीडियो पर 51 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2016 में उर्फी ने बड़े भैया की दुल्हनिया सीरियल से डेब्यू किया था, उर्फी ने कई सीरियलों में काम किया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Bigg Boss OTT) को बिग बॉस ओटीटी से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. 

ये भी पढ़ें: Watch: कैटरीना-विक्की की शादी के डेढ़ महीने बाद आया Salman Khan का रिएक्शन, कह दी ऐसी बात



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here