Home मनोरंजन Watch: शादी की सालगिरह नहीं, बिपाशा ने करन संग मनाईं मंकीवर्सरी, बीच पर दिखा कपल का रोमांस

Watch: शादी की सालगिरह नहीं, बिपाशा ने करन संग मनाईं मंकीवर्सरी, बीच पर दिखा कपल का रोमांस

0
Watch: शादी की सालगिरह नहीं, बिपाशा ने करन संग मनाईं मंकीवर्सरी, बीच पर दिखा कपल का रोमांस

[ad_1]

Bipasha Karan 6th Monkeyversary: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबी हुई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. करण और बिपाशा अपने खूबसूरत बॉन्ड से अपने फैंस को इंस्पायर भी करते हैं. इस बीच बिपाशा ने एक वीडियो के जरिए अपने हबी को छठी सालगिरह की एडवांस बधाई दी है.

पहले यह जान लीजिए की बिपाषा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेडिंग एनिवर्सरी आने वाले 30 अप्रैल को है. हालांकि, इससे पहले ही करण सिंह ग्रोवर ने अपनी लेडी लव के लिए एक वीडियो तैयार कर लिया है, जिसमें उन्होंने बिपाशा के क्यूट मोमेंट्स और खुद के साथ बिताए रोमांटिक पलों को कैप्चर किया है. इन लव बर्ड्स की यह वीडियो इतनी खूबसूरत व रोमांटिक है कि इसे देखकर कोई भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाए, तो भला जरा सोचिए… यह खुद बिपाशा के लिए कितना खास होगा. वीडियो में दोनों गोवा बीच पर रोमांस करते, तो कहीं एक साथ पूल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 




इसमें बीच पर कपल के रोमांटिक डांस की भी झलक देखने को मिली है. खास बात यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाने की आवाज सुनाई दे रही है वह खुद करण सिंह ग्रोवर ने ही गाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा लिखती हैं, ‘मेरा सारा प्यार.. अभी और हमेशा. हैप्पी 6 ऑफिशियल मंकीवर्सरी. यकीन नहीं होता कि उन्होंने मेरे लिए कैसे इतना प्यारा वीडियो बना लिया. उनके गानें ने वीडियो को और खूबसूरत बना दिया है’. बताते चलें कि वीडियो में कैप्चर हुए मोमेंट्स इनकी शादी की दूसरी सालगिरह के दौरान की मालूम पड़ रही हैं.

बिपाशा प्यार से करण को मोंकी बुलाती हैं. कपल ने अपने वेडिंग थीम में भी इस मोंकी लव बेस्ड गिफ्ट्स और केक्स को शामिल किया था. अपने हबी द्वारा प्यार से बनाए गए इस वीडियो को देख बिपाशा शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं. गौरतलब है कि, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 में दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली थी.

कपल की शादी को भले ही छह साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों में किसी न्यूली मैरिड कपल की ही तरह प्यार देखने को मिलता है, जिसकी झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं.

यह भी पढ़ें- KGF 3 को लेकर यश ने किया खुलासा, अगली बार फिल्म में और जबरदस्त सीन देखने को मिलेंगे

Rashmika Mandanna: जर्सी से लेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म तक, रश्मिका मंदाना ठुकरा चुकी हैं ये बड़ी फिल्में!



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here