Home मनोरंजन UAE में इस महीने नहीं होगा IIFA अवॉर्ड समारोह, नई तारीख आई सामने, जानें क्यों हुआ ये फैसला

UAE में इस महीने नहीं होगा IIFA अवॉर्ड समारोह, नई तारीख आई सामने, जानें क्यों हुआ ये फैसला

0
UAE में इस महीने नहीं होगा IIFA अवॉर्ड समारोह, नई तारीख आई सामने, जानें क्यों हुआ ये फैसला

[ad_1]

IIFA 2022 Postponed: द इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकैडमी (IIFA) ने यूएई में होने वाले आइफा अवॉर्ड्स 2022 को पोस्टपोन कर दिया है. आइफा ने ये फैसला यूएई के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के बाद लिया. शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन के बाद यूएई ने देश में 40 दिनों के शोक का एलान किया है. ऐसे में आइफा ने शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अवॉर्ड समारोह को टालने का फैसला किया.

आइफा का ये अवॉर्ड समारोह पहले 19 से 22 मई के दरनियान अबू धाबी के यास आइलैंड पर होना था. अब ये समारोह 14 जुलाई 2022 से 16 जुलाई 2022 तक होगा. इस बारे में जानकारी देते हुए आइफा ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है कि संयुक्त अरब अमीरात और वहां के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए और राष्ट्रीय शोक को देखते हुए आइफा के 22वें एडिशन आइफा वीकेंड और अवॉर्ड्स को पोस्टपोन कर दिया गया है.

 


बयान में कहा गया है कि अवॉर्ड समारोह से जुड़ी अन्य खबरों को जल्द ही शेयर किया जाएगा. आइफा ने टिकट खरीदने वालों और फैंस से माफी मांगी है और वादा किया है कि इंडिया-यूएई की दोस्ती का जश्न बाद में और बड़े स्तर पर मनाया जाएगा. कहा गया है कि जिन लोगों ने टिकट और पैकेज खरीदे हैं उन्हें नई तारीखों के हिसाब से जानकारियां दी जाएंगी.

आपको बता दें कि आइफा हिंदी फिल्मों का काफी पापुलर अवॉर्ड समारोह है. बीते कई सालों से हर बार ये समारोह दुनिया के कई कोनों में आयोजित किया जा चुका है. इस बार इसे यूएई में किया जा रहा है. हालांकि अब कार्यक्रम की तारीख बदल गई है.

Dhaakad के प्रमोशन के बीच Kangana Ranaut ने अजय देवगन और Akshay Kumar को लेकर कही ये बात…

Watch: शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देर रात यूं एक साथ दिखें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here