Home मनोरंजन Sapna Choudhary ने पति Veer Sahu के साथ एनिवर्सरी पर फोटो किया शेयर, जानिए क्या लिखा खास

Sapna Choudhary ने पति Veer Sahu के साथ एनिवर्सरी पर फोटो किया शेयर, जानिए क्या लिखा खास

0
Sapna Choudhary ने पति Veer Sahu के साथ एनिवर्सरी पर फोटो किया शेयर, जानिए क्या लिखा खास

[ad_1]

Sapna Choudhary Wedding Anniversary:  पोरस के पापा के साथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करती नजर आईं सपना चौधरी. अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर सपना ने पति वीर साहू के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ही फायर लुक में नजर आ रहे हैं. एक दूसरे की तरफ देखते हुए इनकी इस रोमांटिक तस्वीर में प्यार तो खूब नजर आ रहा है, साथ ही इस तस्वीर में वीर साहू का लुक फैंस को  खूब डरा भी रहा है.

लुक की बात बाद में करेंगे, सबसे पहले आपको सपना का मस्त शायरी अंदाज दिखाएंगे. फोटो के साथ सपना ने लंबा चौड़ कैप्शन लिखा है, एक्ट्रेस ने लिखा -लाख़ां दिलां की धड़कन की आज काल हूँ धड़कन मैं कदे कदे कट्ठे दिखां , लोगां कै रड़कन नै… हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी पोरस के पापा ❤️ @veersahuofficial


 

अपने पति को उनके नाम से ना बुलाकर सपना उन्हें पोरस के पापा कहकर बुलाती हैं. वहीं बात करें इनके लुक की तो ठंड का खास ध्यान रख इन्होंने विंटर लुक में ये फोटोशूट करवाया है. साथ ही इस फोटो में सपना अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तो वहीं वीर साहू के खुले बालों वाला लुक फैंस की आंखों में खौफ पैदा कर रहा है. वहीं बात करें सपना चौधरी की सीक्रेट लव स्टोरी की तो बता दें, शुरुआती दौर में सपना ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को छुपाकर रखा था. बेटे के जन्म के बाद इस कपल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) ने खुद लाइव आकर इस बारे में लोगों को जानकारी दी थी. 

शुरुआती दौर में सपना ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को छुपाकर रखा था. बेटे के जन्म के बाद इस कपल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) ने खुद लाइव आकर इस बारे में लोगों को जानकारी दी थी. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here