Home मनोरंजन Priyanka Nick: बीच मैदान पति को किस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर वायरल

Priyanka Nick: बीच मैदान पति को किस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर वायरल

0
Priyanka Nick: बीच मैदान पति को किस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर वायरल

[ad_1]

Priyanka Chopra And Nick Jonas Liplock In Public: ‘मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें मेरे साथ हों…’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर तो बस यही गाना याद आ रहा है. इनके बीच यह लवी डवी बॉन्ड देख किसी का भी दिन बन सकता है.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) की कुछ रोमांटिक झलकें सामने आई हैं. तस्वीर में दोनों के बीच का शिद्दत भरा प्यार जगजाहिर है. तस्वीर में प्रियंका पति निक को बेसबॉल मैच के खत्म होने के बाद किस करते हुए नजर आ रही है. कपल की तस्वीरें ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं.




वहीं इससे पहले एक तस्वीर और है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाथ पकड़कर सड़क पर चलते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर स्माइल है और दोनों साथ काफी प्यारे लग रहे हैं. तस्वीर में प्रियंका डेनिम शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टॉप और कलरफुल जैकेट में दिखाई दे रही हैं. वहीं निक रेड और व्हाइट जर्सी के साथ ब्लैक स्नीकर्स और रेड बेसबॉल कैप लगाए नजर आ रहे हैं. दोनों का यह स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

निक जोनस बेस बॉल खेलना काफी पसंद करते हैं और यह तस्वीरें भी उसी समय की हैं जब वह बेस बॉल खेलने गए थे. अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. हर कोई कपल की इन झलकियों को क्यूट बता रहा है. यह कपल अक्सर लाइमलाइट में बन रहते हैं. प्रियंका और निक साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे हैं. तीन साल बाद हाल ही में दोनों सरोगेसी से एक बेटी के माता पिता बने हैं. प्रियंका ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है.

यह भी पढ़ें-

KGF 2 On OTT: अब घर बैठे देख सकते हैं यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF 2, बस करना होगा ये काम

Kabhi Eid Kabhi Diwali से लीक हुआ शहनाज़ गिल का लुक, भाईजान की फिल्म में इस अवतार में दिखेंगी



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here