Home मनोरंजन Avatar 2 Trailer: James Cameron की मच अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन र

Avatar 2 Trailer: James Cameron की मच अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन र

0
Avatar 2 Trailer: James Cameron की मच अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस दिन र

[ad_1]

Avatar 2 Trailer Released Avatar The Way of Water: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार 2’ के दर्शकों के लिए बेहद अच्छी खबर है. मच अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’का धमाकेदार टीजर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ‘अवतार 2’ के ट्रेलर की ये टीजर वीडियो रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. इसके साथ ही ‘अवतार 2’की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. बता दें कि हाल ही में अवतार के अवतार सीक्वल के नाम का ऐलान किया गया था. ‘अवतार’ के पहले सीक्वल का नाम ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ है. 

दर्शकों के लंबे इंजतार के बाद अब आखिरकार ‘अवतार 2’का ट्रेलर रिलीज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. करीब 1 मिनट 38 सेकेंड के इस ट्रेलर वीडियो को ‘अवतार’ के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है. जिसे मेकर्स ने टीजर ट्रेलर का नाम दिया है. फिल्म के इस ट्रेलर वीडियो में  ‘अवतार 2’की कहानी के बारे में तो ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन फिल्म के अद्भूत दृश्य देख नजरे हटाने का मन नहीं करेगा.

पूरे टीजर वीडियो में एक लाइन जरूर सुनने को मिल रही है. जिसमें जेक बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे एक बात पता है. हम जहां भी जाते हैं,  यह परिवार हमारी मजबूत इमारत है. इसके साथ ही इस वी़डियो में जेक और नेतिरी के कमाल के उड़ते हुए सीन्स भी दिखाए गए हैं.

फिल्म अवतार 2 के इस ट्रेलर वीडियो के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है. अवतार 2 इसी साल 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. वहीं फिल्म के इस ट्रेलर वीडियो ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री को और भी बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें:- Panchayat Season 2 Trailer: ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां जाने इसकी रिलीज डेट



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here