Home मनोरंजन 17 साल की उम्र में दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं टीवी की कोमोलिका, 2 साल में टूट गई थी शादी

17 साल की उम्र में दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं टीवी की कोमोलिका, 2 साल में टूट गई थी शादी

0
17 साल की उम्र में दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं टीवी की कोमोलिका, 2 साल में टूट गई थी शादी

[ad_1]

Urvashi Dholakia Facts: बात आज टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी विलेन की जिसकी याद आज भी लोगों के जहन में ताजा है. हम बात कर रहे हैं पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में कोमोलिका बसु (Komolika Basu) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) की, जिन्हें अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत आज भी लोग असल नाम से कम और कोमोलिका नाम से ज्यादा जानते हैं.

एक समय टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित वैम्प रहीं उर्वशी को अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है. आज हम आपको उर्वशी की पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताने जा रहे हैं. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी की शादी महज 16 साल की उम्र में हो गई थी. यही नहीं, उर्वशी मात्र 17 साल की उम्र में दो जुड़वां बच्चों सागर (Sagar) और क्षितिज (Kshitij) की मां बन गईं थीं. हालांकि, शादी के मात्र 2 साल के भीतर ही उर्वशी का अपने पति से तलाक हो गया था. नतीजा ये हुआ कि उर्वशी ने फिर दोबारा शादी नहीं की और अपना पूरा फोकस बच्चों की परवरिश में ही लगाया. हालांकि, इस बीच लगातार रह-रह कर उर्वशी के कथित अफेयर्स की खबरें भी मीडिया में खासी सुर्खियां बटोरती रही थीं. 


 
उर्वशी के एक इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ भी अफेयर के चर्चे हुए थे. इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए उर्वशी ने कहा था कि, ‘वो इंडस्ट्रियलिस्ट कौन है और कहां है मुझे भी उससे मिलवाइए, मजाक नहीं लेकिन मैं एक सिंगल मदर हूं, काम के साथ-साथ मुझे बच्चों का भी ध्यान रखना पड़ता है. मेरे ऊपर जिम्मेदारियां हैं और ऐसे में पर्सनल लाइफ के बारे में सोचने के लिए मेरे पास समय ही कहां है.’

Vijayta Pandit: उतार-चढ़ावों से भरी रही इस एक्ट्रेस की जिंदगी, फ्लॉप रहा फिल्मी करियर, पहले पति से हुआ तलाक तो दूसरे पति की भी हो गई मौत!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here