Home मनोरंजन लाल साड़ी पहन मलाइका अरोड़ा ने किया मराठी डांस, पहले नहीं देखा होगा इस हसीना का अंदाज

लाल साड़ी पहन मलाइका अरोड़ा ने किया मराठी डांस, पहले नहीं देखा होगा इस हसीना का अंदाज

0
लाल साड़ी पहन मलाइका अरोड़ा ने किया मराठी डांस, पहले नहीं देखा होगा इस हसीना का अंदाज

[ad_1]

Malaika Arora Dance Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) स्टाइल दीवा हैं ये तो हम सब जानते ही हैं लेकिन डांस में भी उनका कोई जवाब नहीं. छईयां – छईयां, मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली के अलावा भी मलाइका ना जाने कितने ही गानों में नजर आ चुकी हैं. और हर बार उन्होंने अपने ही अंदास और हुनर से उन गानों को यादगार बना दिया है. लेकिन क्या  कभी आपने मलाइका को मराठी डांस करते देखा है.?

शायद आपका जवाब ना ही होगा. क्योंकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ज्यादातर बॉलीवुड या वेस्टर्न डांस करती ही नजर आती हैं. लेकिन इंडिया बेस्ट डांसर के सेट पर मलाइका को मराठी डांस करते देख किसी की नजरें नहीं हटीं. मलाइका अरोड़ा ने इंडिया बेस्ट डांसर को जज किया था और इस दौरान कई मौके आए जब वो स्टेज पर डांस करती हुईं दिखीं लेकिन जब गणपति स्पेशल में उन्हें मौका मिला मराठी डांस करने का तो वो पीछे नहीं हटी. सुर्ख साड़ी में मलाइका ने मराठी डांस कर ऐसा समां बांधा कि देखने वाले देखते ही रह गए. 

इस गणपति स्पेशल एपिसोड में सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं. जिन्होंने मलाइका का खूब साथ दिया और धमाकेदार मराठी स्टाइल में डांस कर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं मलाइका अरोड़ा उस सेलेब्स में से हैं जो वेस्टर्न और इंडियन आउटफिट स्टाइल से कैरी करती हैं इस स्पेशल एपिसोड में मलाइका पूरे इंडियन अवतार में नजर आई थीं और फैंस को इस हसीना का ये अंदाज खूब पसंद आया था.  

टेरेंस लुइस संग डांस से बांधा समां
सिर्फ मराठी डांस ही नहीं बल्कि इंडिया बेस्ट डांसर के स्टेज पर मलाइका ने टेरेंस लुइस (Terence Lewis) संग भी कई बार डांस कर हर किसी को चौंका दिया. मलाइका टेरेंस की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं. बॉलीवुड में आने से पहले मलाइका टेरेंस की डांस क्लास में डांस सीखती थीं और ये बात द कपिल शर्मा शो में खुद मलाइका ने रिवील की थी.  

ये भी पढ़ेंः Throwback: कपिल शर्मा अपने पिता के लिए करना चाहते थे ये काम, कॉमेडियन ने खुद गिनाई अपनी कमी !

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here