Home मनोरंजन ऋतिक रोशन से तलाक के बाद भी खास बॉन्ड शेयर करती हैं सुजैन खान, बोलीं- कुछ रिश्ते..

ऋतिक रोशन से तलाक के बाद भी खास बॉन्ड शेयर करती हैं सुजैन खान, बोलीं- कुछ रिश्ते..

0
ऋतिक रोशन से तलाक के बाद भी खास बॉन्ड शेयर करती हैं सुजैन खान, बोलीं- कुछ रिश्ते..

[ad_1]

Hrithik Sussain Still Shares A Strong Bond: शादी के 13 साल बाद जब बॉलीवुड के स्टार कपल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) ने तलाक लिया तो फैंस को करारा झटका लगा था. किसी को भी समझ नहीं आया था कि जिस कपल के बीच इतना प्यार था, इतना गहरा बॉन्ड था आखिर उसके बीच दरार आई कैसे? लेकिन तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन का बॉन्ड नहीं बदला है. इस बात का ताजा उदाहरण देती है ये लेटेस्ट तस्वीर..

दरअसल, हाल ही में ऋतिक रौशन की बहन सुनैना रौशन (Sunaina Roshan Birthday) का जन्मदिन था. ऐसे में सुजैन खान उनके इस खास दिन पर न शामिल हों, ऐसा कैसे हो सकता है. ऋतिक की पूर्व पत्नी सूजैन और सुनैना (Sunaina-Sussane Friendship) के बीच गहरी दोस्ती है. कुल मिलाकर इस मौके पर ऋतिक और सुजैन ने फिर एक साथ टाइम स्पेंड किया. वहीं इस गेट-टूगेदर की झलक सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. तस्वीर में तीनों एक साथ खड़े कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं. तीनों एक-दूसरे का साथ काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. तस्वीर से यह तो साफ है कि कभी परफेक्ट कपल रहे ऋतिक सुजैन तलाक के बाद भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

खुद सुजैन ने भी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ रिश्ते सदा के लिए होते हैं’. कहना गलत नहीं होगा कि कागज पर भले ही दोनों का नाम अलग हो गया हो, लेकिन दिल से यह आज भी जुड़े हैं. बहरहाल, दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में इसी तरह आगे बढ़ चुके हैं, जहां से पीछे लौटना मुमकिन नहीं दिखता. ऋतिक और सुजैन दोनों ही बतौर को पैरेंट्स अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं.

भूतनाथ में Amitabh Bachchan संग नजर आया ये बच्चा अब हो गया है इतना बड़ा और स्मार्ट, देखिए तस्वीर

वहीं दूसरी ओर सुजैन खान पिछले कुछ समय से अरसलान गोनी (Arslan Goni) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों की हेडलाइन बनी हुई हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. कई बार सोशल मीडिया पोस्ट में भी दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जता चुके हैं. अब बाकी है तो सिर्फ इनकी ओर से इस बात को पब्लिकली स्वीकारने की.

यह भी पढ़ें- Throwback: फिल्म के सेट पर असली टाइगर से लड़ते हुए किस खुशखबरी के इंतजार में थे Amitabh Bachchan?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here