Home मनोरंजन बॉलीवुड का वो गाना जिसमें 31 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार आए थे नजर

बॉलीवुड का वो गाना जिसमें 31 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार आए थे नजर

0
बॉलीवुड का वो गाना जिसमें 31 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार आए थे नजर

[ad_1]

Making of Om Shanti Om Hit Song: हिंदी सिनेमा में गानों का खास महत्व है. बॉलीवुड में गाने एक खास जगह रखते हैं फिल्म चाहे किसी भी जोनर की क्यों ना हो. गानों के बिना हिंदी फिल्म अधूरी है और संगीत के महारथियों ने एक से बढ़कर एक गाने लिखे जिन्हें आज भी गाया गुनगुनाया जाता है. कुछ गाने कानों को सुरीले लगते हैं तो कुछ रूह को सुकून पहुंचाते हैं और कुछ गाने इतिहास रच जाते हैं. 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti OM) का एक गाना भी ऐसा है जो हिंदी सिनेमा के ऐतिहासिक गानो में से एक है. इसकी खास वजह ये थी कि इस गाने में लगभग पूरा बॉलीवुड नजर आया था. 

31 से ज्यादा सुपरस्टार हुए थे शामिल
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ओम शांति ओम को फराह खान (Farah Khan) ने डायरेक्ट किया था जो फुल ऑन एंटरटेनमेंट थीं. चूंकि फिल्म बॉलीवुड पर ही बेस्ड थी लिहाजा इसमें एक गाना ऐसा भी रखा गया जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया था ये था फिल्म का टाइटल ट्रैक – ओम शांति ओम. इस गान में शाहरुख खान के अलावा सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, रानी मुखर्जी, काजोल, विद्या बालन, तुषार कपूर, प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, शबाना आज़मी, उर्मिला मातोंडकर, करिश्मा कपूर, अरबाज़ खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, डीनो मोरियो, जूही चावला, गोविंदा, मिथुन चक्रवर्ती, बॉबी देओल, प्रीति जिंटा, रेखा, संजय दत्त, लारा दत्ता नजर आए थे. तो वहीं कुछ कलाकारों ने आने से मना कर दिया था. 

फरदीन खान की हो गई थी गिरफ्तारी
अगर किस्मत साथ देती तो फरदीन खान (Fardeen Khan) भी इस गाने का हिस्सा होते. वो इस गाने की शूटिंग के लिए आ ही रहे थे कि दुबई एयरपोर्ट पर उन्हें किन्ही कारणों से हिरासत में ले लिया गया था. वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इस गाने का हिस्सा होते लेकिन जब गाने को शूट किया जा रहा था उसी हफ्ते अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी थी लिहाजा बच्चन परिवार इस गाने का हिस्सा नहीं बन पाया. देवानंद से भी इस गाने में कैमियो के लिए पूछा गया था लेकिन उन्होंने ये कहते हुए इंकार कर दिया कि वो कैमियो नहीं करते सिर्फ लीड रोल करते हैं. 

ये भी पढ़ेः किंग इज बैक: 4 महीने बाद Shah Rukh Khan की इंस्टाग्राम पर वापसी, क्या बेटे की कांट्रोवर्सी के कारण लिया था ब्रेक ?Om Shanti Om

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here