Home मनोरंजन टूट गया 18 साल पुराना रिश्ता, धनुष ने किया पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का ऐलान

टूट गया 18 साल पुराना रिश्ता, धनुष ने किया पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का ऐलान

0
टूट गया 18 साल पुराना रिश्ता, धनुष ने किया पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने का ऐलान

[ad_1]

Dhanush-Aishwarya Rajinikanth Divorce: तमिल फिल्मों के जाने-माने फिल्म स्टार और हाल ही ‘अतरंगी रे’ में एक अहम रोल में नजर अभिनेता धनुष ने एक ऐसा ऐलान किया है जिसे जानकर उनके हर फैन का दिल टूटने वाला है. धनुष ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पत्नी ऐ्श्वर्या रजनीकांत से अलग होने का ऐलान कर दिया है. धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर इस बात का ऐलान किया है दोनों की राहें अब अलग हो गई हैं.

दोनों ने एक ही पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ’18 सालों का साथ… दोस्तों के तौर पर कपल पर तौर पर, पैरेंट्स के तौर पर. एक दूसरे शुभ चिंतक होने के तौर पर. ये यात्रा एक साथ आगे बढ़ने, समझने, एडजस्ट करने और अपनाने वाली रही है…. आज हम उस जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या और मैंने बतौर कपल अलग होने का फैसला कर लिया है, और अब हम व्यक्तिगत तौर पर खुद को और बेहतर समझने का वक्त देंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए प्राइवेसी दें.

ओम नम: शिवाय
प्यार फैलाइए. 

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने भी यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है…सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत है!’


आपको बता दें कि ऐश्वर्या और धनुष की शादी साल 2004 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं. उल्लेखनीय है ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं और एक फिल्म निर्देशक और पार्श्व गायिका भी हैं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here