Home मनोरंजन ए दिल है मुश्किल’ और ‘कपूर एंड सन्स’ के बाद बड़े पर्दे पर क्यों नज़र नहीं आए फवाद ख़ान?

ए दिल है मुश्किल’ और ‘कपूर एंड सन्स’ के बाद बड़े पर्दे पर क्यों नज़र नहीं आए फवाद ख़ान?

0
ए दिल है मुश्किल’ और ‘कपूर एंड सन्स’ के बाद बड़े पर्दे पर क्यों नज़र नहीं आए फवाद ख़ान?

[ad_1]

Fawad Khan Bollywood Movies : फिल्म अभिनेता फवाद ख़ान पाकिस्तान के जानेमान और हिट एक्टर्स में से एक है. पाकिस्तान में फवाद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वैसे एक्टर  के फैंस भारत में भी कम नहीं है. ये बात तो हर कोई जानता है कि फवाद के लुक पर लड़कियां मरती हैं फिर चाहें वो पाकिस्तान  की हों या हिन्दुस्तान की…लेकिन क्या आप जानते हैं बड़े पर्दे पर अपनी आवाज़ और लुक्स से सबका दिल जीतने वाले फवाद बॉलीवुड फिल्म कपूर एंड सन्स और ए दिल है मुश्किल के बाद बिग स्क्रीन पर नज़र नहीं आए. हालांकि एक-आदा फिल्म  में एक्टर ने कैम्यो रोल किया है, लेकिन बतौर लीड एक्टर फवाद ने किसी फिल्म में बड़े पर्दे के लिए काम नहीं किया…ऐसा क्यों? इसकी वजह ख़ुद फवाद ने बताई है.

कुछ वक्त पहले एक इटंरव्यू में जब फवाद से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं कभी ये सोचकर परेशान नहीं होता कि मैं कितना काम कर रहा हूं, मैं हमेशा ये सोचता हूं कि मैं क्या काम कर रहा हूं. जिंदगी बहुत अजीब है, कोविड आया और हम सब घर में बंद हो गए. उस दौरान मैंने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ढेर सारा वक्त बिताया, उसके बाद मैंने तीन फिल्मों की शूटिंग भी की, तो अब लोगों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा और सारी शिकायतें खत्म हो जाएंगी. मेरी दो फिल्में जल्द आने वाली हैं’.


इंटरव्यू में जब फवाद से ये पूछा गया तो कि क्या आप बॉलीवुड को मिस करते हैं तो उन्होंने बिना संकोच के कहा ‘हां मैं बॉलीवुड को बहुत मिस करता हूं वहां मेरे कुछ बहुत अच्छे दोस्त हैं जिनसे मैं अब भी टच में हूं.मैं मुंबई को बहुत मिस करता हूं सिर्फ मुंबई ही क्यों मैं वहां जितने भी शहरों में घूमा मैं सबको मिस करता हूं.’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here