Home मनोरंजन ‘द आर्चीज’ का पोस्टर जारी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जोया अख्तर की मूवी

‘द आर्चीज’ का पोस्टर जारी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जोया अख्तर की मूवी

0
‘द आर्चीज’ का पोस्टर जारी,  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जोया अख्तर की मूवी

[ad_1]

The Archies Release On Netflix: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. सुहाना खान ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्टर में इन तीनों कलाकारों के अलावा कई और चेहरे भी नजर आ रहे हैं. घने जंगल में पिकनिक मनाते हुए इस पोस्टर में ये सभी दिखाई दे रहे हैं. जोया अख्तर की ये फिल्म बेहद दिलचस्प होगी पोस्टर देख कर कुछ ऐसा ही लग रहा है. 

‘द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं, वहीं रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. हर किसी को लग रहा था कि ‘द आर्चीज’ फिल्मी पर्दे पर रिलीज होगी लेकिन सुहाना खान ने इस पोस्ट के साथ खुलासा कर दिया है कि ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 


इस फिल्म के पोस्टर में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर के साथ बाकी चेहरे भी बेहद यंग लग रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘द आर्चीज’ में अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज, खुशी कपूर बेट्टी कपूर और सुहाना खान वेरोनिका लोज के रोल में नजर आएंगी, हालांकि, अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

 


पोस्टर के जारी होते ही इन डेब्यू स्टार्स को बधाई देने का सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरू हो गया है. इस कढ़ी में सबसे पहले हैं बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन जो अपने नाती अगत्या नंदा को उनके इस फिल्मी सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. 


 

ये भी पढ़ें:

De Taali Ki: भूल भुलैया-2 का नया गाना ‘दे ताली’ आज होगा रिलीज, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट

Sohail Seema Divorce: जब सीमा खान ने सोहेल के लिए कहा था- ‘मैं उन्हें हमेशा प्यार करूंगी’, वायरल हो रहा है किस्सा



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here