Home मनोरंजन तापसी पन्नू की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

तापसी पन्नू की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

0
तापसी पन्नू की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

[ad_1]

Dobaaraa Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हर बार दर्शकों को अपनी एक्टिंग से चौंका देती हैं. वह हर बार एक हटके फिल्म लेकर आती हैं जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगता है. तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनों ने एक बार फिर साथ में काम किया है. तापसी और अनुराग साथ में फिल्म दोबारा में काम किए हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. दोबारा की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म में तापसी के साथ पावेल गुलाटी नजर आएंगे. दोनों इससे पहले थप्पड़ में साथ में काम कर चुके हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दोबारा की रिलीज डेट की जानकारी दी है. उन्होंने तापसी और पावेल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- तापसी और अनुराग कश्यप की दोबारा की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. ये फिल्म 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर, गौरव बोस और सुनीर खेत्रपाल ने प्रोड्यूस किया है.


ये भी पढ़ें: Movies Release Date: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ से अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ तक, ये फिल्में अगले साल इस समय होंगी रिलीज

‘दोबारा’ एक नए जमाने की थ्रिलर फिल्म है. तापसी और अनुराग का यह तीसरा प्रोजेक्ट है, जिसमें वह एक साथ काम कर रहे हैं.  वहीं थप्पड़ के बाद तापसी और पावेल की जोड़ी फैंस देखने को मिलने वाली है. थप्पड़ में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. अब ये जोड़ी 19 अगस्त को दोबारा में देखने को मिलेगी.

शाहरुख खान के साथ करेंगी काम
आपको बता दें तापसी पन्नू के पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. वह शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आने वाली हैं. तापसी ने ऑफिशियल कर दिया है कि वह शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में काम करने वाली हैं. तापसी राजकुमार और शाहरुख के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan’s Cooking Class: सारा अली खान पहाड़ों पर ले रही हैं कुकिंग क्लास, शेयर की ये मजेदार Video



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here