Home मनोरंजन विदेशी दौरे के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने लगाई कोर्ट से गुहार

विदेशी दौरे के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने लगाई कोर्ट से गुहार

0
विदेशी दौरे के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने लगाई कोर्ट से गुहार

[ad_1]

Jacqueline Fernandez Moves Court For Travel Permission: सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडीज प्रवर्तन निदेशालय के रडार पर रहीं. मामले की जांच के चलते उनके विदेशी दौरों पर पाबंदी लगा दी गई. अब इसी सिलसिले में उन्होंने दिल्ली की एक अदालत में अर्जी दी है. अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में जैकलीन को शामिल होना है जिसके लिए वो 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति मांगने कोर्ट पहुंची हैं.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आ चुका है एक्ट्रेस का नाम

आपको बता दें जैकलीन फर्नाडिस का नाम 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था जिसके बाद ईडी ने मामले की जांच करते हुए एक्ट्रेस की 7 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया था. इसके अलावा जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुक आउट सर्कुलर जारी करते हुए उनकी विदेश यात्रा पर रोक लगा दी गई थी. जैकलीन फर्नांडिस को 15 दिनों के लिए अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा पर जाना है जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी दायर की है. 

बता दें इस मामले के चलते पिछले साल जैकलीन फर्नाडिस को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेकिंग में रोक दिया गया था. वो मुंबई से मस्कट जाने के रवाना हो रही थीं कुछ देर हिरासत में रखने के बाद उनको घर वापिस छोड़ दिया गया था.

ईडी की जांच में ये भी सामने आया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को काफी महंगे तोहफे दिए थे जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई गई. इसी के चलते ईडी ने पिछले हफ्ते ही जैकलीन की 7 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया था. अब देखना होगा की 15 दिनों के इस विदेशी दौरे के लिए जैकलीन की अर्जी को कोर्ट रजामंदी देती है या नहीं, 

ये भी पढ़ें:

Interview: “मैं तेलुगू फिल्मों का प्रिंस हूं, बॉलिवुड में भिखारी क्यों बनूं ?”, सामने आया Mahesh Babu का पांच साल पुराना इंटरव्यू

Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा के दादा का देहांत, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here