Home मनोरंजन पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत से 31 साल छोटी पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- वो शैतान से भी बदतर है

पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत से 31 साल छोटी पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- वो शैतान से भी बदतर है

0
पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत से 31 साल छोटी पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- वो शैतान से भी बदतर है

[ad_1]

Aamir Liaquat Divorce: पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट, कॉमेडियन और इमरान खान की पार्टी के सांसद आमिर लियाकत की पत्नी सैयदा दानिया शाह ने उनसे तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है. आमिर लियाकत ने कुछ महीने पहले ही खुद से 31 साल छोटी लड़की से शादी की थी. लेकिन अब उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है. दानिया ने मेहर के तौर पर आमिर से 15 करोड़ रुपये, घर और गहनों की भी मांग की है.

कुछ महीने पहले आमिर लियाकत की दूसरी पत्नी तूबा अनवर ने सांसद से तलाक के लिए अर्ज़ी लगाई, जिसके बाद ही सांसद की तीसरी शादी की खबरें आई थीं. 49 साल के आमिर लियाकत पर अब उनकी 18 साल की पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि आमिर लियाकत शैतान से भी बदतर है.

 


दानिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रही हैं, “आज मैं अदालत गई थी आमिर लियाकत से तलाक लेने के लिए. बाकी की सारी जानकारी आपको खबरों के ज़रिए मिलेगी.” पाक मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “उसने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें प्यार से रखूंगा, तुम्हें पढ़ाउंगा लिखाउंगा. कोई भी शर्त पूरी नहीं की…मुझे बोले तुम दो टके की हो, तुम्हारी औकात क्या है.”

दानिया ने कहा कि आमिर लियाकत वैसा नहीं है जैसा कि वो टीवी पर दिखाई देता है. उन्होंने कहा कि वो शैतान से भी बदतर हैं. दानिया का कहना है कि आमिर नशे की हालत में उनकी पिटाई करते हैं और उन्हें कमरे में बंद कर के रखते हैं. यही नहीं दानिया ने दावा किया कि आमिर ने उन्हें और उनके परिवार को संगीन नतीजे भुगतने की भी धमकी दी है. इन चीज़ों से तंग आकर अब आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी ने उनसे तलाक लेने का फैसला किया है.

Prithviraj के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार बोले- लोगों को इतिहास के बारे में कुछ भी नहीं पता, हैरानी है कि…

Bhabi Ji Ghar Par Hain: जब स्विमसूट पहनने पर ट्रोल हो गई थीं अंगूरी भाभी, सोशल मीडिया पर यूं दिया था करारा जवाब



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here