Home मनोरंजन Dhakad Impact: अमिताभ ने कंगना से जुड़ी इस पोस्ट को अपने अकाउंट से क्यों किया डिलीट

Dhakad Impact: अमिताभ ने कंगना से जुड़ी इस पोस्ट को अपने अकाउंट से क्यों किया डिलीट

0
Dhakad Impact: अमिताभ ने कंगना से जुड़ी इस पोस्ट को अपने अकाउंट से क्यों किया डिलीट

[ad_1]

Dhakad Impact: कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ”धाकड़” का नया गाना रिलीज हुआ है. जिसे लेकर बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने अकाउंट के जरिए कंगना के साथ फिल्म की पूरी टीम को विश करते हुए ऑल द बेस्ट लिखा. साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े कई हैशटैग भी डाले थे. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए इसे पोस्ट किया था, जिसके कुछ ही समय बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. अब ऐसा उन्होंने क्यों किया यह तो बिग बी ही जान सकते हैं. 

आपको बता दें कि अगर आप अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर जाते हैं तो आपको यह ट्वीट अब भी नजर आएगा पर जैसे ही इसे खोलेंगे तो ट्वीट नहीं दिखेगा क्योंकि इसे डिलीट कर दिया गया है.

वहीं फिल्म ”धाकड़” की बात की जाए तो इसमे कंगना एक दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का गाना जो हाल ही रिलीज हुआ है, उसे कंगना काफी पसंद कर रही हैं. उन्हें यह गाना इसलिए भी पसंद है क्योंकि सिंगर बादशाह ने इस गाने को गाया है.



कंगना इस फिल्म में एक एजेंट के रूप में दिखेंगी. जो दुशमनों कोे देश से बचाती नजर आएंगी. कंगना इस फिल्म में सात अलग अलग अवतार में नजर आने वाली हैं. कंगना के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में अर्जुन रामपाल नजर आने वाले हैं जो एक खलनायक की भूमिका में दिखेंगे. इन दोनों के अलावा दिव्या दत्ता भी फिल्म में अहम किरदार के रूप में दिखेंगी. फिल्म 20 मई 2022 को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें:

Biwi No.1 Sequel: फैंस ने सलमान-सुष्मिता की इस फोटो को देख कहा कब आएगी बीवर नंबर 2! 

Love In IPL: मैच के दौरान किया प्यार का इजहार, लड़की ने घुटनों पर बैठ किया प्रपोज



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here