Home मनोरंजन अदिति राव हैदरी ने खरीदी नई कार, शोरूम में की गाड़ी की पूजा, फोटोज वायरल

अदिति राव हैदरी ने खरीदी नई कार, शोरूम में की गाड़ी की पूजा, फोटोज वायरल

0
अदिति राव हैदरी ने खरीदी नई कार, शोरूम में की गाड़ी की पूजा, फोटोज वायरल

[ad_1]

Aditi Rao Hydari New Car:  एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने नई कार खरीदी है. अदिति के कार कलेक्शन में एक और गाड़ी शामिल हो गई है. अदिति ने ऑडी Q7 खरीदी है. गाड़ी की शोरूम में पूजा करते हुए अदिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  अदिति की नई कार की कीमत 1 करोड़ रुपए है. अदिति की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें शोरूम के लोग उन्हें चाबी देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अदिति ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं.

ऑडी मुंबई वेस्ट ने सोशल मीडिया पर अदिति के चाबी कलेक्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में अदिति अपनी ब्लू कार के आगे खड़ी हैं और उन्हें हैंपर दिया जा रहा है. वहीं दूसरी फोटो में वह कार की पूजा करती नजर आ रही हैं. अदिति फोटोज में रेड कुर्ता पहने नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: टीवी पर नहीं यहां चलेगा करण जौहर के चैट शो का जादू, नए सीजन की अनाउंसमेंट की

आपको बता दें बीते कुछ महीनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ये कार खरीदी है. इसमें शनाया कपूर, तेजस्वी प्रकाश और अथिया शेट्टी शामिल है. सेलेब्स के इस कार के खरीदने के बाद लग रहा है कि सेलेब्स की फेवरेट कार बन गई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म हे सिनामिका में दुलकर सलमान और काजल अग्रवाल के साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म में अदिति की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है.

वेब सीरीज से करेंगी डेब्यू
अदिति फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं. वह एमेजॉन प्राइम की सीरीज जुबली में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में अदिति के साथ प्रसन्त चटर्जी, अपारशक्ति खुराना और वामिका गबी भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Rohit Dhawan Welcome Baby Boy: वरुण धवन एक बार फिर बने चाचा, घर में आया नन्हा सदस्य



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here