Home मनोरंजन नर्गिस को याद कर खुद को सिगरेट से दागते थे राज कपूर, शराब पीकर रात भर बहाते थे आंसू!

नर्गिस को याद कर खुद को सिगरेट से दागते थे राज कपूर, शराब पीकर रात भर बहाते थे आंसू!

0
नर्गिस को याद कर खुद को सिगरेट से दागते थे राज कपूर, शराब पीकर रात भर बहाते थे आंसू!

[ad_1]

Nargis Death Anniversary: बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रहीं नर्गिस की आज, 03 मई को, डेथ एनिवर्सरी है. साल 1981 में आज ही के दिन मात्र 51 साल की उम्र में नर्गिस का कैंसर से लड़ते हुए निधन हो गया था. बहरहाल, आज हम आपको नर्गिस और शो मैन राज कपूर के बारे में बताएंगे. राज कपूर फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर, डायरेक्टर  और प्रोड्यूसर रहे हैं. राज कपूर ने अपने दौर की कुछ सबसे चर्चित फ़िल्में जैसे – आवारा, श्री 420, चोरी चोरी, अनाड़ी, बूट पॉलिश, सपनों का सौदागर, अब दिल्ली दूर नहीं आदि बनाई हैं. आपको बता दें कि साल 1948 में आई फिल्म ‘आग’ में नर्गिस और राज कपूर ने साथ काम किया था.
 
कहते हैं कि इस फिल्म के बाद ही राज कपूर, नर्गिस पर पूरी तरह से फ़िदा हो गए थे. धीरे-धीरे इनके बीच मेल मुलाकातों का दौर बढ़ा और राज कपूर और नर्गिस दोनों एक दूसरे को चाहने लगे. ख़बरों की मानें तो नर्गिस, राज कपूर की फिल्मों में पैसा भी लगाने लगीं थीं.

कहते हैं कि नर्गिस चाहती थीं कि राज कपूर उनसे शादी कर लें लेकिन पहले से ही शादीशुदा राज कपूर ने अपनी वाइफ कृष्णा को तलाक देना उचित नहीं समझा. लगभग आठ-नौ सालों तक सीरियस रिलेशन में रहने के बाद राज कपूर और नर्गिस का ब्रेकअप हो गया. राज कपूर से अलग होने के बाद 1958 में नर्गिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली थी. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नर्गिस की शादी की खबर सुनकर राज कपूर को गहरा धक्का लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कपूर अक्सर रात को शराब पीते और नर्गिस को याद करके रोते थे. इतना ही नहीं, वह नर्गिस की याद में खुद को सिगरेट से दागते थे क्योंकि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं होता था कि नर्गिस की शादी हो गई है. राज कपूर को लगता था कि नर्गिस ने उन्हें धोखा दिया था.

 यह भी पढ़ें

IN PICS: डांस क्लास से निकली अनन्या पांडे को बच्चों ने घेरा, एक्ट्रेस का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने शेयर की पीएम मोदी की बच्चे के साथ वीडियो, कहा- दिल खुश हो गया…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here