Home मनोरंजन विवेक ओबेरॉय को फिल्म में किस करता देख बेटी ने कह दी थी ये बात, वार्निंग सुन चौंक गए थे एक्टर!

विवेक ओबेरॉय को फिल्म में किस करता देख बेटी ने कह दी थी ये बात, वार्निंग सुन चौंक गए थे एक्टर!

0
विवेक ओबेरॉय को फिल्म में किस करता देख बेटी ने कह दी थी ये बात, वार्निंग सुन चौंक गए थे एक्टर!

[ad_1]

Vivek Oberoi Kissing Scene in Movie: साल 2002 में फिल्म ‘कंपनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो चुके हैं. इन 20 सालों में विवेक ओबेरॉय ने अपने फ़िल्मी करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. हालांकि, हम विवेक के फ़िल्मी करियर की नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे. विवेक की शादी प्रियंका अलवा से 29 अक्टूबर 2010 को हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और विवेक की पहली मुलाकात एक शादी फंक्शन में हुई थी जहां इन्हें एक-दूसरे से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था. विवेक और प्रियंका के दो बच्चे भी हैं बेटे का नाम विवान ओबरॉय और बेटी का नाम अमाया निर्वाण ओबरॉय है. 
 
विवेक आज एक हैप्पी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं और परिवार के साथ वाले उनके फ़ोटो और वीडियो आप एक्टर के सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं. बहरहाल, आज हम आपको विवेक ओबेरॉय से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं.  यह वाकया खुद विवेक ओबेरॉय ने साझा किया था.असल में विवेक अपने दोनों बच्चों विवान और अमाया के साथ अपनी फिल्म ‘साथिया’ और ‘प्रिंस’ देख रहे थे.

विवेक के अनुसार फिल्म ख़त्म होने के बाद उनकी बेटी ने उन्हें एक क्यूट सी वार्निंग दे डाली, असल में फिल्म में विवेक का एक किसिंग सीन था और इसी किसिंग सीन को देखकर बेटी अमाया ने यह वार्निंग दी थी. 


 
विवेक बताते हैं कि उनकी 7 साल की बेटी ने कहा, ‘डैडा, आपने जिसे किस किया वो मम्मी नहीं थीं, मुझे ये पसंद नहीं आया. आपको ये इजाज़त नहीं है कि आप मम्मी के अलावा किसी और को किस करें’. विवेक के अनुसार, बेटी की यह क्यूट सी वार्निंग सुनकर वो थोड़ा चौंक गए थे लेकिन फिर उन्होंने बेटी को ओके कह दिया था.

Watch: जब करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु की मांग में भरा सिंदूर, वीडियो देख एक्ट्रेस बोलीं- जब से आप मिले..

Watch: मां नीतू के साथ हवा में पंख को फूंक मारते दिखे रणबीर कपूर, कुछ सेकेंड बाद ही हुआ कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here