Home मनोरंजन गोविंदा के बेटे यशवर्धन फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को देते हैं मात, लुक देख फैंस के उड

गोविंदा के बेटे यशवर्धन फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को देते हैं मात, लुक देख फैंस के उड

0
गोविंदा के बेटे यशवर्धन फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को देते हैं मात, लुक देख फैंस के उड

[ad_1]

Yashvardhan Photos: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने अपनी फिल्म से हर किसी को दीवाना बना लिया था. 90 के दशक में गोविंदा की हर फिल्म हिट साबित होती थी. गोविंदा अब फिल्मों में कम ही नजर आते हैं मगर आज भी सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. गोविंदा की पर्सनल लाइफ के बारे फैंस जानना चाहते हैं. गोविंदा की बेटी टीना आहूजा तो इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं अब उनके बेटे यशवर्धन आहूजा के डेब्यू का सभी को इंतजार है. यशवर्धन लुक्स और फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को मात देते हैं.

यशवर्धन आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं. इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. फैंस गोविंदा की तरह उन्हें भी बहुत प्यार करते हैं. उनकी फिटनेस के दीवाने हैं. यशवर्धन का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता की तरह लग रहे हैं. इस फोटो में यशवर्धन अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं.



फोटोज हुए वायरल
यशवर्धन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. यशवर्धन की तस्वीरों पर फैंस ढेर सारे कमेंट करते रहते हैं. वह उनके लुक्स को देखकर उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछते रहते हैं.

यशवर्धन की लाखों फीमेल फैंस हैं. वह उनकी फोटोज पर कमेंट करती हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में गोविंदा को भी यशवर्धन पीछे छोड़ देते हैं. इंडस्ट्री में आने से पहले ही यशवर्धन को बहुत पसंद किया जाता है जब वह डेब्यू करेंगे तो उनके दीवाने बहुत लोग हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Karan Kundrra-Tejasswi Prakash के फैंस ने उन्हें दिया एक खास तोहफा, खरीदा एक तारा

Actors Demand: फिल्में साइन करने से पहले अजीबो गरीब डिमांड करते हैं ये सितारे, सलमान से लेकर अक्षय का नाम शामिल



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here