Home मनोरंजन ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ की पर्सनल लाइफ में पैदा हुआ तनाव

ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ की पर्सनल लाइफ में पैदा हुआ तनाव

0
ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ की पर्सनल लाइफ में पैदा हुआ तनाव

[ad_1]

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड ऑस्कर का हाल ही में आयोजन हुआ था. ये अवॉर्ड्स इस बार सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं. ऑस्कर अवॉर्ड्स में कुछ ऐसा हो गया था कि सभी की नजरें इसी पर बनी हुई थीं. हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने प्रिजेंटर क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था.  क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ाया था जिसके बाद विल ने गुस्से में आकर क्रिस को स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया था. रिपोर्ट्स की माने तो इस थप्पड़ कांड के बाद से विल और उनकी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ दिक्कत चल रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो ऑस्कर में हुए थप्पड़ कांड के बाद से विल स्मिथ और जैडा आपस में बहुत कम बात कर रहे हैं. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक विल स्मिथ और जैडा की बीच बहुत ही मुश्किल से बात हो रही है. दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. दोनों के बीच परेशानियां इतनी बढ़ गई है कि बात तलाक तक पहुंच गई है.


विल को तलाक पड़ेगा भारी
Heat मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विल और जैडा के बीच तनाव लंबे समय से चल रहा था मगर इस थप्पड़ के बाद ज्यादा बढ़ गया है.  अगर विल और जैडा अलग होते हैं तो इसका विल स्मिथ पर भारी असर पड़ सकता है. कैलिफोर्निया के कानून के मुताबिक तलाक के बाद विल को अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा जैडा को देना होगाा. विल इस समय 350 करोड़ के मालिक हैं. अगर अपनी संपत्ति का विल को आधा देना पड़ेगा तो फाइनेंसियली बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा.

अभी तक विल स्मिथ और जैडा ने अपने तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. मगर अपने फेवरेट एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में सुनकर फैंस परेशान हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस पहन निया शर्मा ने शीशे के सामने दिए बेहद ग्लैमरस पोज़, वीडियो ने लगा दी इंटरनेट पर आग

पूल में कुछ यूं चिल करती नजर आईं देवोलीना भट्टाचार्य, ‘गोपी बहू’ का ये अंदाज देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here