Home मनोरंजन Watch: अमेरिका जाने के लिए अंग्रेजी सीख रही हैं ‘अनुपमा’ रूपाली गांगुली, नया प्रोमो रिलीज़

Watch: अमेरिका जाने के लिए अंग्रेजी सीख रही हैं ‘अनुपमा’ रूपाली गांगुली, नया प्रोमो रिलीज़

0
Watch: अमेरिका जाने के लिए अंग्रेजी सीख रही हैं ‘अनुपमा’ रूपाली गांगुली, नया प्रोमो रिलीज़

[ad_1]

टीवी सीरियल अनुपमा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में अनुपमा के किरदार को  बहुत पसंद किया जा रहा है. इस शो ने लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है. इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. अनुपमा का प्रीक्वल जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने जा रहा है, जो कि लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस प्रीक्वल को अनुपमा नमस्ते अमेरिका के नाम से दिखाया जाएगा. इस बीच मेकर्स ने ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ का नया प्रोमो शेयर किया है.

दरअसल, डिज्नीप्लस हॉटस्टार ने ‘अनुपमा: नमस्ते अमेरिका’ का नया टीजर वीडियो शेयर किया है. शो के इस नए टीजर वीडियो में अनुपमा अंग्रेजी बोलने की कोशिश करती दिख रही हैं. इस वीडियो में अभिनेत्री सरिता जोशी यानि शो की बा भी नजर आ रही हैं. वीडियो में रूपाली यानि अनुपमा अंग्रेजी बोलते-बोलते भूल जाती हैं, इसे देख कपड़े सूखा रही उनकी सास ताना मारती हैं और बोलती हैं, ऐसे कछुए की तरह अंग्रेजी बोलेगी तो मिल गया अमरीका का वीजा.


वीडियो में आगे पास बैठी बा यानि सरिता जोशी बच्चों से बोलती हैं कि आज वो कछुए-खरगोश की कहानी सुनाएंगी. इस पर अनुपमा की सास बोलती हैं, क्या बा कितने बार ये कहानी सुनाएंगी. तभी बा जवाब देते हुए कहती हैं, जब तक तुझे याद न आ जाए कि कछुआ कितना भी धीमे चले, अंत में जीत उसी की होती है. बता दें कि अनुपमा का प्रीक्वल अनुपमा नमस्ते अमेरिका ओटीटी पर 25 अप्रैल से शुरू होने वाला है. इसमें सभी स्टार्स यंग लुक में नजर आएंगे.

‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर आपस में भिड़ गए मर्जी और नोरा फतेही, नीतू कपूर हुईं परेशान..

पैरों में चोट लगने के बाद भी काम कर रही हैं मलाइका अरोड़ा, अंगुलियों की हालत देख फैंस हो जाएंगे परेशान

 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here