Home मनोरंजन रिया चक्रवर्ती ने अपनी फीलिंग्स को कविता के जरिए किया बयां, कह डाली ये बात

रिया चक्रवर्ती ने अपनी फीलिंग्स को कविता के जरिए किया बयां, कह डाली ये बात

0
रिया चक्रवर्ती ने अपनी फीलिंग्स को कविता के जरिए किया बयां, कह डाली ये बात

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. रिया अपने फैंस के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी फीलिंग्स का इजहार कविता के जरिए किया है. रिया ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपनी भावनाओं को बताती नजर आ रही हैं. रिया ने इस वीडियो में अपना वॉइस ओवर दिया है. रिया की ये कविता वायरल हो गई है.

वीडियो में रिया चक्रवर्ती समंदर की वेव को एंजॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘तूफानो से गुज़रते हुए उन लहरों से मुलाक़ात हुई’ रिया के इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.


वीडियो में रिया कहती हैं-तूफानों से गुजरते हुए उन लहरों की हस्तियों से मुलाकात हुई. वहां बैठे अपने आप से मिल लिए, हंस दिए, पिघल लिए, संभल लिए और खामखां यू हीं दिल के रास्ते चल दिए. रोशनी से दस्तक दी, पलक झपकते ही हम भी फिसल गए.

फैंस ने किए कमेंट
रिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- शानदार रील्स. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ब्यूटीफुल साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि वह काम पर वापसी कर रही हैं. मैं बेबी स्टेप के साथ आगे बढ़ रही हैं. मुझे आशा है कि जल्द ही कुछ बड़ा होगा. फिंगर क्रॉस्ड.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत को पसंद आयी KGF 2 में यश की परफॉर्मेंस, ऐसे बांधे तारीफों के पुल

रणवीर सिंह को रियल लाइफ में बेटा चाहिए या बेटी? एक्टर ने इस अंदाज में दिया जवाब



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here