Home मनोरंजन डांस दीवाने जूनियर के पहले गेस्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, हीरोपंती 2 का करेंगे प्रमोशन

डांस दीवाने जूनियर के पहले गेस्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, हीरोपंती 2 का करेंगे प्रमोशन

0
डांस दीवाने जूनियर के पहले गेस्ट होंगे टाइगर श्रॉफ, हीरोपंती 2 का करेंगे प्रमोशन

[ad_1]

इसी महीने से डांस दीवाने जूनियर नाम के रियलिटी शो का आगाज होने जा रहा है. इस शो को नीतू कपूर, नोरा फतेही और मास्टर मर्जी जज करने जा रहे हैं तो वहीं करण कुंद्रा इस शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे. वहीं अब इस शो के पहले सीजन का पहला गेस्ट कौन होगा ये भी रिवील हो गया है. 

डांस दीवाने जूनियर के पहले गेस्ट होंगे टाइगर श्रॉफ जो अपनी अपकमिंग मूवी हीरोपंती 2 को प्रमोट करने के लिए पहुंच रहे हैं. इस स्पेशल एपिसोड का स्पेशल प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें टाइगर ना सिर्फ शो में एंट्री ले रहे हैं बल्कि कंटेस्टेंट के साथ मिला रहे हैं ताल से ताल. 


वैसे आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ खुद भी बेहतरीन डांसर हैं और उनके इस हुनर की झलक कई मौकों पर दिखाई दे चुकी है. अब वो अपने इस टैलेंट की छोटी सी झलक डांस दीवाने जूनियर में भी दिखाएंगे. डांस दीवाने जूनियर 23 अप्रैल से टेलीकास्ट होगा जिसमें पहली बार नीतू कपूर किसी शो को जज करती हुईं दिखाई देंगीं. वहीं नोरा फतेही और मास्टर मर्जी पहले भी डांस शो को जज कर चुके हैं.    

हीरोपंती 2 में दिखेंगे टाइगर श्रॉफ
वहीं शो के पहले मेहमान टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वो हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अपोजिट तारा सुतारिया ही होंगीं. फिल्म इसी महीने 29 तारीख को रिलीज होने जा रही है. ये एक रोमांटिक एक्शन मूवी है जिसका पहला पार्ट 2014 में रिलीज हुआ था. हीरोपंती 2 उसी का सीक्वल हैं. पहले पार्ट में टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आई थीं. ये दोनों की डेब्यू मूवी थी. जो दर्शकों को पसंद आई और इस फिल्म के बाद टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो की तरह उभरे. 

ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt Ranbir kapoor Love Story: 11 साल की उम्र में पहली बार रणबीर से मिली थीं आलिया, मिलते ही दे बैठी थीं दिल

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here