Home मनोरंजन बेटे रणबीर कपूर की शादी से पहले नीतू कपूर पर चढ़ा मस्ती का रंग, पंजाबी अंदाज में ऐसे किया डांस!

बेटे रणबीर कपूर की शादी से पहले नीतू कपूर पर चढ़ा मस्ती का रंग, पंजाबी अंदाज में ऐसे किया डांस!

0
बेटे रणबीर कपूर की शादी से पहले नीतू कपूर पर चढ़ा मस्ती का रंग, पंजाबी अंदाज में ऐसे किया डांस!

[ad_1]

इन दिनों बॉलीवुड में कपूर परिवार काफी चर्चा में है, क्योंकि इस परिवार में फिर बजने जा रही है शहनाई. घर द्वार सज रहे हैं….जगमग रोशनी से कपूर हाउस नहाया हुआ लग रहा है. हलवाई का सामान आ रहा है तो इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर के आउटफिट्स कपूर हाउस में पहुंचाए जा रहे हैं. यानि कुल मिलाकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. भले ही ये बात रणबीर आलिया के साथ साथ उनके परिवार वाले कितना ही छिपा रहे हों 

वहीं बेटे की शादी की खुशी सबसे ज्यादा मां को होती है. बेटे की शादी हो तो भला मां के पैर जमीं पर कैसे रहे. और ये खुशी इन दिनों नीतू कपूर के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. भले ही वो इस खुशी को कितना ही छिपाने की कोशिश करें लेकिन नीतू कपूर के चेहरे और आंखों में वो चमक साफ दिख रही हैं. वहीं उनकी ये खुशी जाहिर हुई डांस दीवाने जूनियर के सेट पर जहां ना सिर्फ नीतू पंजाबी बोलियां बोलती हुई दिखीं बल्कि पंजाबी स्टाइल में खूब डांस भी किया. देखिए इस मजेदार प्रोमो में.


नीतू कपूर इन दिनों अपने करियर की नई पारी को काफी इन्जॉय कर रही हैं. वो डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं और उनके साथ इस शो को जज कर रहे हैं नोरा फतेही व मास्टर मर्जी. शो की काफी चर्चा हो रही हैं.

जल्द बनेगीं आलिया की सासू मां
नीतू कपूर आलिया भट्ट को बहू बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. और घर में तैयारी जोरों शोरों पर की जा रही है. वहीं रणबीर और आलिया भी अपना अपना काम निपटाने पर फोकस कर रहे है. दोनों शूटिंग में बिजी हैं ताकि आने वाले दिनों में वो पूरी तरह से फ्री रह सके.    

ये भी पढ़ेः Shubhangi Atre Birthday Celebration: केक काटने से पहले अंगूरी भाभी ने किया तिवारी जी को याद, टिल्लू ने सुनाई शायरी तो विभूति ने दी दाद!



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here