Home मनोरंजन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की थीम होने वाली है खास, जानिए क्या होगा खास

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की थीम होने वाली है खास, जानिए क्या होगा खास

0
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की थीम होने वाली है खास, जानिए क्या होगा खास

[ad_1]

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है और दोनों अप्रैल के दूसरे हफ्ते नें सात फेरे लेने वाले हैं. शादी के फंक्शन के लिए कृष्णा राज बंगले को डेकोरेट करना शुरू कर दिया गया है. कृष्णा राज बंगले के डेकोरेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आलिया के घर पर भी शादी की खूब तैयारियां हो रही हैं. शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल होने वाले हैं. अब आलिया और रणबीर की शादी की थीम को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट सब्यासाची ब्राइड बनने वाली हैं. सब्यासाची के साथ वह शादी के फंक्शन में मनीष मल्होत्रा के आउटफिट पहनने वाली हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी की थीम पेस्टल होने वाली है. वह अपनी शादी पर पिंक कलर का सब्यासाची का लहंगा पहनने वाली हैं और उसके साथ उनके लिए मनीष मल्होत्रा दुपट्टा कस्टमाइज कर रहे हैं.


आलिया-रणबीर पूरा कर रहे हैं काम
शादी की तैयारियों के बीच आलिया भट्ट कजरात गई हैं. आलिया और रणबीर दोनों ही अपना काम खत्म करने में लगे हुए हैं. वह शादी से पहले अपने वर्क कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं. रणबीर कपूर भी स्टूडियों में श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म का गाना शूट करते हुए स्पॉट हुए. उनके गाना के शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर औल आलिया भट्ट जल्द ही साथ में ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. आज ही फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें रणबीर आलिया एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने बनाया विक्की कौशल के संडे को खास, खुद तैयार किया नाश्ता! दिखाई झलक

कंगना रनौत ने ‘लॉक अप’ में बिना ऋतिक रोशन का नाम लिए की उनके बारे में बात, कहा- मैरिड मैन में होता है चार्म



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here