Home मनोरंजन ऐसे ही बॉलीवुड के ‘रॉकस्टार’ नहीं कहलाते रणबीर कपूर, जल्द लेंगे आलिया भट्ट संग सात फेरे

ऐसे ही बॉलीवुड के ‘रॉकस्टार’ नहीं कहलाते रणबीर कपूर, जल्द लेंगे आलिया भट्ट संग सात फेरे

0
ऐसे ही बॉलीवुड के ‘रॉकस्टार’ नहीं कहलाते रणबीर कपूर, जल्द लेंगे आलिया भट्ट संग सात फेरे

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. रणबीर कपूर जल्द ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. रणबीर आज इंडस्ट्री के सफर अभिनेता है, लेकिन एक स्टारकिड होते हुए भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत की बदौलत ये मुकाम हासिल किया है. आज हम आपको ऱणबीर कपूर की लाइफ से जुड़ी कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं. 

रणबीर कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे है. यानि रणबीर बॉलीवुड के कपूर खानदान के बेटे हैं. रणबीर को एक्टिंग का हुनर उन्हें विरासत में मिला है. पृथ्वीराज कपूर से लेकर ऋषि कपूर तक सभी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं. एक वक्त था जब बॉलीवुड पर सिर्फ और सिर्फ कपूर फैमिली का बोलबाला था. वहीं ऋषि कपूर की मां नीतू कपूर भी अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं.


रणबीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सांवरिया से की थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद रणबीर कपूर कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन ये भी बॉलीवुड में उनको वो नाम नहीं दिला पाई. इसके बाद साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म बर्फी में उनके शानदार अभिनय ने लोगों के दिलों में उनके लिए खास जगह बना लिया. फिल्म बर्फी के लिए उन्होंने काफी तारीफें लूटीं. 

इसके बाद रणबीर कपूर के करियर में कई उतार-चढ़ाव आए. कुछ फिल्में हिट तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप हुईं. फिर रिलीज हुई रणबीर कपूर फिल्म संजू. अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू ने  बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स  तोड़ दिए. संजू ने रणबीर कपूर के करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया और आज वो एक सफल अभिनेता है. 

रणबीर कपूर के लाइफस्टाइल के बारे में भी किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं. कपूर खानदान के बेटे रणबीर की लग्जरी लाइफ स्टाइल से सभी परिचित हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर 20 करोड़ रुपए तक एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं. वहीं रणबीर की कुल संपत्ति यानि नेट वर्थ 337 करोड़ रुपए के करीब है.

हीरोपंती 2 का नया गाना ‘मिस हैरान’ रिलीज़, ए आर रहमान के म्यूजिक पर चला टाइगर श्रॉफ के आवाज का जादू

लगातार हिट फिल्में, करोड़ों की मालकिन… ऐसे ही बॉलीवुड की चहेती नहीं हैं रणबीर की होने वाली दुल्हनियां आलिया भट्ट

 

 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here