Home मनोरंजन रानी चटर्जी ने लगाई गूगल की क्लास, बोलीं- मेरी उम्र 52 है अपनी मां से भी 2 साल बड़ी हूं और…

रानी चटर्जी ने लगाई गूगल की क्लास, बोलीं- मेरी उम्र 52 है अपनी मां से भी 2 साल बड़ी हूं और…

0
रानी चटर्जी ने लगाई गूगल की क्लास, बोलीं- मेरी उम्र 52 है अपनी मां से भी 2 साल बड़ी हूं और…

[ad_1]

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. रानी आज इंडस्ट्री में किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं, रानी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. रानी चटर्जी एक बार फिर से अपनी उम्र को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. 

दरअसल, रानी चटर्जी ने अपनी उम्र गलत बताने को लेकर गूगल की क्लास लगाई है. एक्ट्रेस ने नाराजगी जताते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘गूगल पर अपनी उम्र को लेकर न्यूज देखती रहती हूं। मैं हैरान हूं। गूगल के हिसाब से मेरी उम्र 42 है. मैं यहां पर क्लियर कर दूं कि मेरी उम्र गूगल पर गलत बताई जा रही है.

रानी चटर्जी  ने आगे स्टोरी में लिखा है कि मेरी उम्र 52 है. 30 मार्च को मैंने अपनी मां का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. मैं अपनी मां से भी 2 साल बड़ी हूं. जिन हीरोइनों के साथ मेरी उम्र की न्यूज बना रहे हैं वो सब दूध पीती बच्चियां हैं. तो आगे से मेरी उम्र 52 बताएं. सत्यमेव जयते…. बता दें कि रानी चटर्जी का गूगल पर गलत उम्र बताया जा रहा है. गूगल पर रानी चटर्जी की उम्र 42 बताई जा रही है, जो कि बिल्कुल गलत है. 

रणवीर सिंह का फर्स्ट ऑडिशन में था कुछ ऐसा स्वैग, एक्टिंग देख हंसने लगे थे सभी कंटेस्टेंट

रूपाली गांगूली के अनुपमा प्रीक्वल में पूजा बनर्जी की एंट्री, होगा ये दमदार किरदार

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here