Home मनोरंजन क्या इन शर्तों की वजह से अटकी पड़ी है तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी!

क्या इन शर्तों की वजह से अटकी पड़ी है तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी!

0
क्या इन शर्तों की वजह से अटकी पड़ी है तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी!

[ad_1]

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इतने सालों में इस टीवी सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं. ऐसे ही एक वाकये के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी चर्चा आज भी होती है. हम बात करने जा रहे हैं दिशा वकानी की जो इस टीवी सीरियल का एक चर्चित नाम हैं लेकिन साल 2017 से ही इस सीरियल का हिस्सा नहीं हैं. मजेदार बात यह है कि दिशा का रिप्लेसमेंट भी इतने सालों में इस सीरियल के मेकर्स को नहीं मिला है.

इस बीच लगातार ऐसी ख़बरें आती रहती हैं कि दिशा को सीरियल में वापस लाने के लिए मेकर्स जब-तब कोशिशों में लगे रहते हैं. बहरहाल, दिशा की वापसी से जुड़े एक दावे के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. ख़बरों की मानें तो दिशा की इस सीरियल में वापसी हो सकती है लेकिन इसके एवज में मेकर्स को दिशा की कुछ शर्तें मानना पड़ेंगीं.

बताया जा रहा है कि दिशा वकानी के पति ने यह शर्तें सीरियल के मेकर्स के साथ साझा की हैं और देखना यह होगा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स यह शर्तें मानते हैं या नहीं. अब बात कर लेते हैं उन शर्तों की जिन्हें मानने पर दिशा वकानी की इस सीरियल में एंट्री हो सकती है. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा के पति की पहली शर्त ये है कि एक्ट्रेस प्रतिदिन महज 3-4 घंटे ही काम करेगीं और इसके एवज में उन्हें 1.5 आख रुपए प्रति एपिसोड के चाहिए. यही नहीं, दिशा की वापसी से जुड़ी दूसरी शर्त ये है कि सेट्स पर दिशा के बेबी के लिए एक ख़ास जगह भी होना चाहिए जहां वो अपनी नैनी की देखरेख में रह सके. बहरहाल, अब यह आने वाला समय बताएगा कि मेकर्स क्या फैसला लेते हैं.

ये भी पढ़ें: प्रभास इस वजह से नहीं कर पा रहे हैं वजन कम, ‘बाहुबली’ के समय बनाई थी बॉडी

लाल सिंह चड्ढा के बाद रणबीर कपूर के स्क्रीन शेयर करेंगे आमिर खान, PK के बाद अब फिर दिखेंगे साथ

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here