Home मनोरंजन सलमान खान के धोखे से टूट गया था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया था रिश्ता!

सलमान खान के धोखे से टूट गया था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया था रिश्ता!

0
सलमान खान के धोखे से टूट गया था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया था रिश्ता!

[ad_1]

बॉलीवुड के चर्चित स्टार सलमान खान ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. आज हम आपको सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड्स रहीं सोमी अली के बारे में बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमी अली ने सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखी थी जिसके बाद से ही उन्होंने सलमान खान से शादी करने की रट लगा ली थी.  कहते हैं कि सलमान खान की चाहत में ही सोमी अली बॉलीवुड में आई थीं.

एक्ट्रेस की मानें तो वे खुद को इंडस्ट्री के लिए मिस फिट मानती थीं और उनका कोई इरादा नहीं था कि वे फिल्मों में आगे काम करें. बहरहाल, सलमान खान और सोमी अली का ब्रेकअप कैसे हुआ ? इस सवाल का जवाब देते हुए सोमी अली ने बताया था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था जिसके बाद उनके और सलमान खान के रिश्तों में दरार आ गई थी.

सोमी अली ने यह भी बताया था कि सलमान खान से रिलेशनशिप के दौरान उन्हें एक्टर से कुछ भी सीखने को नहीं मिला था. हालांकि, सोमी अली यह भी कहती हैं कि वे सलमान खान के घरवालों खासकर पेरेंट्स की मुरीद हैं और उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला था. 


 
सोमी अली के अनुसार, सलमान के घर में खुलापन है और घरवालों की सोच संकीर्ण नहीं है. आपको बता दें कि सोमी अली की बॉलीवुड में कुल 8 फ़िल्में रिलीज हुईं थीं लेकिन इनमें से एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी थी. सोमी की फिल्मों में अंत, कृष्ण अवतार, यार गद्दार, तीसरा कौन, आओ प्यार करें, आंदोलन और माफिया शामिल थी.

ना प्यार, ना किस्मत का मिला साथ ! आखिरी वक्त में अपनी कीमती चीज इस शख्स को सौंप गई थीं मीना कुमारी 

दिलों के गार्डन में दिखा हिना खान का दिलखुश अंदाज, फूलों से सजी साइकिल पर एक्ट्रेस हुईं सवार

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here