Home मनोरंजन भाबी जी घर पर हैं: नेहा पेंडसे को रिप्लेस कर विदिशा श्रीवास्तव ने ली शो में ग्रैंड एंट्री

भाबी जी घर पर हैं: नेहा पेंडसे को रिप्लेस कर विदिशा श्रीवास्तव ने ली शो में ग्रैंड एंट्री

0
भाबी जी घर पर हैं: नेहा पेंडसे को रिप्लेस कर विदिशा श्रीवास्तव ने ली शो में ग्रैंड एंट्री

[ad_1]

एंड टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में नई अनीता भाभी की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है. अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे (Neha Pendse) को रिप्लेस कर विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) शो में शामिल हो गई हैं. हाल ही में एंड टीवी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. भाबी जी घर पर हैं के नए प्रोमो में तिवारी जी अनिता भाभी की लौटने की खुशी में जश्म मनाते हुए दिख रहे हैं. 

भाबी जी घर पर हैं में अनीता भाभी यानी गौरी मेम का किरदार काफी पॉपुलर है. गौरी मेम के किरदार के लाखों फैंस इंतजार में थे कि आखिर नेहा पेंडसे (Neha Pendse) के बाद कौन उनकी नई अनीता भाभी बनता है. विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava Instagram) के धमाल लुक को देखने के बाद फैंस ने अब राहत की सांस ले ली है. 

भाबी जी घर पर हैं के नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava New Show) गुलाबी रंग की साड़ी में कातिलाना स्माइल दे रही हैं. अनीता भाभी की खूबसूरत स्माइल देखने के बाद तिवारी जी तो हवा में ही उड़ने लग जाते हैं. मोहल्ले में गोलियां चलने लग जाती हैं, इतना ही नहीं अपने पति का हाल देख अंगूरी भाभी का भी मुंह खुला का खुला रह जाता है. 


भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain New Episode) के नए प्रोमो के रिलीज होने के बाद सोशल मीाडिया पर सीरियल के फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. बता दें सीरियल की शुरुआत में अनिता भाभी का किरदार सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाया करती थीं लेकिन उन्होंने साल 2020 में शो को अलविदा कर दिया था. सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को रिप्लेस करके नेहा पेंडसे (Neha Pendse) भाबी जी घर पर हैं कि गौरी मेम बनी थीं. अब नेहा पेंडसे के जाने के बाद विदिशा श्रीवास्तव (Neha Pendse) गौरी मेम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. 

ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार… पर्पल साड़ी में सपना चौधरी का दिखा खूबसूरत अंदाज, फैंस ने कहा- कहां से लाईं ये अप्सरा जैसा रूप

कॉमेडियन नहीं बल्कि डाकू बनना चाहते थे कपिल शर्मा, इस फिल्म को देख आया था आइडिया



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here