Home मनोरंजन माधुरी दीक्षित के दिल के करीब है उनकी यह हिट फिल्म, शाहरुख खान संग किया था रोमांस

माधुरी दीक्षित के दिल के करीब है उनकी यह हिट फिल्म, शाहरुख खान संग किया था रोमांस

0
माधुरी दीक्षित के दिल के करीब है उनकी यह हिट फिल्म, शाहरुख खान संग किया था रोमांस

[ad_1]

शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर ‘दिल तो पागल है’ सदाबहार फिल्म है. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के सभी गाने भी हिट रहे थे. टीवी पर आज भी यह फिल्म आती है तो दर्शक देखना पसंद करते हैं. यहां तक कि खुद माधुरी (Madhuri Dixit) के भी दिल के करीब है यह फिल्म. 

दरअसल, हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने चाहने वालों के लिए ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा था. इस दौरान वह अपने को-स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़े सवाल का जवाब देती नजर आईं. ट्वीटर पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन के दौरान, माधुरी के एक फैन ने उनसे पूछा, ‘शाहरुख खान के साथ आपकी सबसे अच्छी फिल्म?’ माधुरी ने इसका जवाब दिया, ‘दिल तो पागल है’ (Dil to pagal hai). याद दिला दें कि फिल्म में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी एक कैमियो रोल करते नजर आए थे.



बताते चलें कि इससे पहले भी माधुरी फिल्म को लेकर अपने दिल की बात जाहिर कर चुकी हैं. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘फिल्म दिल तो पागल है मेरे दिल के बहुत करीब है. फिल्म में मेरा कैरेक्टर डांस के प्रति मेरे पैशन को दिखाता है. मुझे याद है जब हम शूटिंग कर रहे थे, यश जी पर्सनली हर शॉट को समझाते थे. ये बहुत ही अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस है और शाहरुख, करिश्मा, अक्षय के साथ काम करना हमेशा यादगार है. मालूम हो कि, यह 90 के दशक में डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की बेहतरीन फिल्म थी. फिल्म में माधुरी और शाहरुख की केमिस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी और सिनेमा लवर्स आज भी फिल्म को उनके रोमांस के लिए याद करते हैं. फिलहाल के दिनों की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने हाल ही में ‘द फेम गेम’ से डिजिटल डेब्यू किया है. इसी का जश्न मनाते हुए एक्ट्रेस ने यह सेशन रखा था, जहां उन्होंने फैंस के सवालों के दिए.

यह भी पढे़ं- हॉल्टर नेक ड्रेस में शनाया कपूर लगीं बला की खूबसूरत, कीमत जानकर खुली रह जाएंगी आपकी आंखे

टाइगर श्रॉफ ने किया अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा, बताया क्या है शादी का प्लान



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here