Home मनोरंजन बड़े रोल्स नहीं मिलने पर सुष्मिता सेन का छलका दर्द! बोलीं- मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं…

बड़े रोल्स नहीं मिलने पर सुष्मिता सेन का छलका दर्द! बोलीं- मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं…

0
बड़े रोल्स नहीं मिलने पर सुष्मिता सेन का छलका दर्द! बोलीं- मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं…

[ad_1]

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मिस यूनिवर्स से लेकर बॉलीवुड में अपने कदम जमाने तक एक लंबा सफर तय किया है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Movies) ने अपने करियर की शुरुआती दौर में अपने अभिनय से लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी लेकिन फिर वह अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं. अब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Web Series) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के जरिए कमबैक किया है. सुष्मिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर में ब्रेक और बॉलीवुड में काम मिलने को लेकर कई बातें कही हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Interview) ने एक फेसबुक पेज को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘वह दस सालों में अपनी चीजों को संभाल रही थीं.’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘उन्हें बताया जा रहा था, क्या करना है क्या नहीं.’ साथ ही सुष्मिता (Sushmita Sen Movies) ने कहा, ‘जो फिल्में वह करना चाहती थीं, उस तरह की फिल्में उन्हें मिल नहीं रही थीं. सब एक ही तरह के किरदार मिल रहे थे, यही कारण था कि वह 10 सालों तक काम नहीं कर पाईं.’ 


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंटरव्यू के दौरान बताया, वह नेटवर्क करने में असफल रही हैं. यही कारण है कि उन्हें कम काम मिला है. एक्ट्रेस ने कहा, मैं नेटवर्क में अच्छी नहीं हूं. यह मेरे लिए काम नहीं करता है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में वेब सीरीज आर्या (Arya Web Series) से कमबैक किया है. आर्या वेब सीरीज के दो सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Web Series) स्टारर वेब सीरीज आर्या का सीजन 3 प्रोडक्शन स्टेज पर है. 

श्वेता तिवारी की ये फोटोज़ देख आपको होने लगेगी जलन, नज़ाकत पर फिदा ना हो जाएं तो कहना!

शिबानी दांडेकर को रास नहीं आया ‘मिसेज अख्तर’ का टैग ! शादी के कुछ दिन बाद ही किया ये बड़ा काम



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here