Home मनोरंजन टाइगर के जन्मदिन पर इस खास मैसेज के साथ दिशा ने किया उन्हें विश

टाइगर के जन्मदिन पर इस खास मैसेज के साथ दिशा ने किया उन्हें विश

0
टाइगर के जन्मदिन पर इस खास मैसेज के साथ दिशा ने किया उन्हें विश

[ad_1]

आज बॉलीवुड के एक्शन स्टार और जैकी दादा के लाडले बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जन्मदिन है और इस जन्मदिन को और खास बना रही है टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani). हाल ही में दिशा ने टाइगर की खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस खूबसूरत वीडियो के साथ दिशा पाटनी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है जिससे टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन और खास हो जाने वाला है वीडियो में टाइगर श्रॉफ के चेहरे की हंसी फैंस को अपना दीवाना बना रही है. आज टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday) अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं.

 

दिशा में टाइगर को विश करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा की- हैप्पी बर्थडे माय बेस्ट फ्रेंड, थैंक यू फॉर इंस्पायरिंग मिलियन ऑफ अस विथ यॉर हार्ड वर्क एंड मोस्ट ब्यूटीफुल सोल, आप खूबसूरत हैं… @tigerjackieshroff. बेशक इस कपल ने कभी भी एक दूसरे के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर हामी ना भरी हो लेकिन कभी ना भी नहीं किया.

 


 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के फैंस ने धड़ाधड़ इस वीडियो पर लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया है. टाइगर दिशा सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाते नजर आते हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि दिशा अपने लव के लिए क्या स्पेशल सरप्राइज प्लान करती हैं. 

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक हैरतअंगेज वीडियो शेयर की है, जिसमें वो 20 बार लगातार फ्लिप मारते नजर आए थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने अपने नए गाने को प्रमोट किया था. हाल ही में टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय का पंजाबी म्यूजिक एल्बम पूरी गल बात रिलीज हुआ है .

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here