Home मनोरंजन निक्की तंबोली के सामने फीके लगेंगे खूबसूरत और हसीन जैसे शब्द

निक्की तंबोली के सामने फीके लगेंगे खूबसूरत और हसीन जैसे शब्द

0
निक्की तंबोली के सामने फीके लगेंगे खूबसूरत और हसीन जैसे शब्द

[ad_1]

खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi) और बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोशल मीडिया पर अपने ग्रीन पेंट सूट के साथ तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी बेहद बोल्ड पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. लीडिंग मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में एक्ट्रेस का कातिलाना लुक देखने को मिला है.  इससे पहले निक्की तंबोली का यह रूप आपने कभी नहीं देखा होगा. 

 

निक्की तंबोली ने इस फोटोशूट के लिए शर्टलेस ब्लेजर के साथ हाई वेस्ट पैंट्स कैरी किए हुए हैं. साथ ही उन्होंने इस लुक को स्ट्रेट हेयर के साथ कंप्लीट किया है. निक्की ने जब से अपने इंस्टाग्राम पर ये हॉट तस्वीर शेयर की है, तभी से एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. फैंस निक्की तंबोली की बॉसलेडी वाली इस फोटो की खूब तारीफें कर रहे हैं .लाइक और कमेंट की बौछार तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ इस तस्वीर को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

 


मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस का ये बोल्ड अवतार सबकी निगाहें अपनी ओर खींच रहा है. निक्की तंबोली को हमेशा से ही टिप टॉप बनकर घूमना काफी पसंद है. ऐसे में एक्ट्रेस का ये फोटोशूट इस बात की गवाही देता है कि फैशन के मामले में निक्की को टक्कर दे पाना आसान नहीं. निक्की तंबोली का फैशन, स्टाइल और आउटफिट्स हमेशा से ही सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. फोटो में स्टनिंग लुक देतीं निक्की तंबोली फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. निक्की तंबोली की इस तस्वीर पर फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही टीवी की मशहूर हस्तियां भी उनके इस लुक को देख काफी एक्साइटेड नजर आईं.

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here