Home मनोरंजन कटरीना कैफ नहीं…तो फिर किसे आंख मार रहे हैं विक्की कौशल?

कटरीना कैफ नहीं…तो फिर किसे आंख मार रहे हैं विक्की कौशल?

0
कटरीना कैफ नहीं…तो फिर किसे आंख मार रहे हैं विक्की कौशल?

[ad_1]

शादी के बाद भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले कई दिनों से अकेले ही टाइम स्पैंड कर रहे हैं, लेकिन घबराइए मत विक्की अकेले नहीं हैं दरअसल शादी के बाद भी एक्टर शूटिंग में बिजी हैं. उधर कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, तो वहीं विक्की भी अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं.  इस बीच विक्की लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियो शेयर कर रहे हैं. अभी हाल ही में विक्की ने  अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शैतानी करते दिख रहे हैं. 

वीडियो में दिख रहा है कि विक्की ने ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई है जिसके ऊपर लाल रंग से कुछ लिखा हुआ है और विक्की कैमरे में देखकर बार-बार आंख मार रहे हैं. वीडियो में अकेले दिख रहे हैं इस दौरान तो उनके साथ उनका कोई दोस्त या क्रू मेंबर है और ना ही उनकी पत्नी कटरीना कैफ, तो ज़ाहिर है विक्की ने ये शैतानीभरा वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है.
बता दें शादी के बाद से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में इतने बिजी हैं कि एक दूसरे के लिए वक्त निकालना इनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है. यहां तक की दोनों हनीमून पर भी नहीं गए. जब विक्की शूट पर होते हैं तो कैटरीना को टाइम नहीं दे पाते, और जब विक्की फ्री होते हैं तो कैटरीना काम पर निकल जाती हैं. टाइगर 3 की शूटिंग को 1 दिन लेट करवा कर इस कपल ने बड़ी मुश्किल से एक साथ वैलेंटाइंन स्पेंड किया था. वहीं इसी बीच खबरें हैं कि जल्द विक्की और कैट पहली बार एक साथ टीवी के एक शो में नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो स्टार प्लस के रिएलिटी शो (Satrplus Reality Show) में विक्की कैट एक साथ धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है.
सलमान से मिलने की चाहत में फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मनीष पॉल बोले ‘ये बेहोश ना हो जाएं’




[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here