Home मनोरंजन मेल-फीमेल दोनों ही आवाजों में गाना गाते हैं ये 5 फेमस सिंगर्स, नहीं पड़ती किसी की जरूरत

मेल-फीमेल दोनों ही आवाजों में गाना गाते हैं ये 5 फेमस सिंगर्स, नहीं पड़ती किसी की जरूरत

0
मेल-फीमेल दोनों ही आवाजों में गाना गाते हैं ये 5 फेमस सिंगर्स, नहीं पड़ती किसी की जरूरत

[ad_1]

हर कोई चाहता है कि उसकी आवाज सुरीली हो, सुरीली धुनों पर जब सुरीली आवाज का जादू चढ़ता है, तो सुनने वाले हर एक इंसान का मन खिल उठता है. बॉलीवुड (Bollywood Singer) में कई ऐसे सिंगर्स है जो अपनी आवाज के चलते दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. सोचिए जब यह स्टार्स अकेले अपना जादू बिखेरते हैं तो साथ में आकर तो समा ही बन जाता है. लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे सिंगर्स भी हैं जिन्हें डुएट सॉन्ग (Duet song) के लिए किसी और के सहारे की जरूरत नहीं. वह मेल और फीमेल (Male-Female voice Artist) दोनों ही आवाज में गाना गाकर सॉन्ग परफॉर्म कर लेते हैं. आज इस लिस्ट में पढ़िए भारत के उन पांच फेमस सिंगर्स का नाम जो फीमेल और मेल दोनों ही आवाजों में गाना गाकर मशहूर हुए.

 

सोनू निगम (Sonu Nigam)

यह बात सुनकर सबको हैरानी होगी की सोनू भी फीमेल वॉइस में गाना गा लेते हैं. जी हां अगर यकीन नहीं होता इस वीडियो में सुन लीजिए सोनू कैसे लड़कियों की आवाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं.

 

साईराम अय्यर (Sairam Iyer)

इस लिस्ट में दूसरा नाम है साईराम अय्यर का है. साईराम पुरुष और महिला दोनों ही वॉइस में मधुर गाना गाते हुए टीवी पर कई बार दिख चुके हैं. उनके फीमेल वॉइस में गाए हुए गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं. जब भी किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर को अपनी फिल्म के लिए डुएट सॉन्ग परफॉर्म करवाना होता है तो उनके जहन में सबसे पहले साईराम अय्यर का नाम आता है.

 

रानी कोहिनूर (Rani Kohenur)

रानी कोहिनूर का नाम असल जिंदगी में सुशांत दिवगीकर है. वह एक अच्छे गायक तो है हीं साथ ही वो एक मॉडल, साइक्लोजिस्ट और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. सुशांत महिला और पुरुष दोनों ही आवाजों में बेहतरीन गाना गाते हैं. सारेगामापा 2018 में भी वह अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं.

 

जेली केई तामिन (Jelly Kai Tamin)

अरुणाचल प्रदेश के जेली केई इंडियन आइडल के मंच पर जजेस के सामने अपनी मेल एंड फीमेल वॉइस में गाने लगे तो जजेस भी हैरान रह गए.

https://www.youtube.com/watch?v=zKHwN3XcaCU

साक्षी हरेंद्रन (Sakshi Harendran)

साक्षी हरेंद्रन भी इसी लिस्ट का एक हिस्सा है. बता दें साक्षी मोटिवेशनल ट्रांसजेंडर स्पीकर हैं, वह तमिल और मलयालम भाषा में अपने सुरों के जादू चलाती दिखाई देती हैं.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here