Home मनोरंजन धनश्री वर्मा ने वायरल गाने ‘कच्चा बादाम’ पर ये किसके साथ लगाए ठुमके, खूब देखा जा रहा वीडियो!

धनश्री वर्मा ने वायरल गाने ‘कच्चा बादाम’ पर ये किसके साथ लगाए ठुमके, खूब देखा जा रहा वीडियो!

0
धनश्री वर्मा ने वायरल गाने ‘कच्चा बादाम’ पर ये किसके साथ लगाए ठुमके, खूब देखा जा रहा वीडियो!

[ad_1]

Dhanashree Verma Dance: धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कितनी अच्छी डांसर हैं ये तो हम जानते ही हैं और शादी के बाद भी वो अक्सर अपनी डांस वीडियो शेयर करती हैं. खासतौर से ट्रेंडिंग सॉन्ग पर अब धनश्री वर्मा ने वायरल सॉन्ग कच्चा बादाम (Dhanashree Verma Dance on Kacha Badam) पर भी जमकर ठुमके लगाए हैं और ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

इन दिनों कच्चा बादाम (Kacha Badam) खूब ट्रेंड कर रहा है और इस गाने पर कई मजेदार रील्स सामने आ चुकी हैं. सेलेब्स इस गाने को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की लाडली से लेकर टीवी की अनुपमा तक इस गाने पर खूब थिरक चुकी हैं और अब इसी कड़ी में धनश्री वर्मा का नाम भी जुड़ गया है. वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर की है खास बात ये है कि इस वीडियो में पति युजवेंद्र चहल नहीं बल्कि किसी और के साथ नजर आ रही हैं. 


धनश्री पूरी तरह से वैलेंटाइन के रंग में रंगी हुईं नजर आ रही हैं. उन्होंने लाल रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी है और इस गाने पर वो शानदार डांस भी कर रही हैं. वहीं अक्सर ही धनश्री अपनी वीडियो को लेकर खबरो में बनी रहती हैं. इस डांस वीडियो से पहले धनश्री ने युजवेंद्र चहल के साथ एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें वो बर्फीली पहाड़ियों में स्नोफॉल का मजा लेती दिख रही थीं और जब वी मेट का गाना गाकर फैंस को खुश करने की कोशिश भी करती दिखीं.

ये भी पढ़ेंः Watch: ‘Hunarbaaz के मेगा ऑडिशन में Rohit Shetty की धमाकेदाऱ एंट्री, कंटेस्टेंट के अनोखे एक्ट देख जब उड़ गए Parineeti Chopra के होश



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here