Home मनोरंजन क्यों? पहली फिल्म के बाद साधना ने राज कपूर के साथ कभी न काम करने का फैसला किया

क्यों? पहली फिल्म के बाद साधना ने राज कपूर के साथ कभी न काम करने का फैसला किया

0
क्यों? पहली फिल्म के बाद साधना ने राज कपूर के साथ कभी न काम करने का फैसला किया

[ad_1]

Sadhana didn’t work with Raj Kapoor after the first film: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा हेयर स्टाइल के लिए मशहूर रहने वाली एक्ट्रेस साधना (Sadhana Shivdasani) ने 60- 70 के दशक में लाखों दिलों पर राज किया था. उन्होंने साल 1960 में फिल्म ‘लव इन शिमला’ से अपने करियर की धमाकेदार शुरूआत की थी. फिल्म के साथ-साथ ही साधना (Sadhana) का  हेयर स्टाइल भी हिट हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साधना (Sadhana) और शो मैन राज कपूर (Raj Kapoor) के बीच पहली फिल्म के साथ ही प्रॉब्लम्स शुरू हो गई थीं. वहीं, कम ही लोग जानते हैं कि, साधना (Sadhana) ने नरगिस (Nargis) और राज कपूर की फिल्म ‘श्री 420’  (Shree 420) में कैमियो किया था. फिल्म के हिट गाने ‘मुड़ मुड़ के न देख’ में साधना (Sadhana) कोरस गर्ल में नज़र आई थीं. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाने की शूटिंग के दौरान राज कपूर और साधना के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त बहस हो गई थी. उसी समय से साधना राज कपूर से नफरत करने लगी थीं. कहा जाता है कि, साधना अपने बालों का बहुत ध्यान रखती थीं, उन्हें संवारती रहती थीं और साधना की यही बात राज कपूर को पसंद नहीं थी. इसके लिए कई बार उन्होंने साधना को रोका भी लेकिन साधना पर इसका कोई असर नहीं हुआ. जब सुपरस्टार के कई बार मना करने पर भी एक्ट्रेस ने अपने बाल संवारने नहीं छोड़े तब गुस्से में राज कपूर ने साधना को फिल्में छोड़कर शादी करके घर बसाने की सलाह दे दी थी. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साधना को राज कपूर की ये बात बहुत बुरी लगी. इतना ही नहीं वो शूटिंग तक छोड़ कर चली गईं थीं. फिर कई सालों तक उन्होंने राज कपूर के साथ काम नहीं किया था. हालांकि, 6 साल बाद एक बार फिर साधना और राज कपूर फिल्म ‘दूल्हा दुल्हन’ (Dulha Dulhan) में साथ नजर आए थे. 

यह भी पढ़ेंः

Sugandha Mishra Mimic Lata Mangeshkar: सुगंधा मिश्रा ने सैंकड़ों बार लता मंगेशकर बनकर हंसाया, देखकर नम आंखों में आ जाएगी थोड़ी चमक

Propose Day 2022: इन फिल्मी गानों पर फिल्मी अंदाज से करेंगे इज़हार ए इश्क, तो यकीनन हो जाएगी ‘हां’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here