Home मनोरंजन 200 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुके है Khesari Lal Yadav के ये पांच गाने

200 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुके है Khesari Lal Yadav के ये पांच गाने

0
200 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुके है Khesari Lal Yadav के ये पांच गाने

[ad_1]

Khesari Lal Yadav 100 Million+ Songs: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. इनके गाने भोजपुरी के गलियारों के साथ साथ यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचाते हैं. बॉलीवुड के गाने इनके गानों के सामने फीके पड़ जाते हैं. फिल्मों में एक्टिंग से लेकर खेसारी गाने तक खुद गाते हैं और वो भी ऐसे कि लोग दीवाने हो जाएं. इस रिपोर्ट में देखिए खेसारी लाल यादव के वो पांच गाने जो यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुके हैं.

1. भारत बा मौगा- 313 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका भारत बा मौगा, खेसारी लाल यादव के करियर के सबसे हिट गानों में से एक है. इस गाने में खेसारी ने जबरदस्त ठुमके तो लगाए ही हैं, साथ ही अपनी गायकी से लोगों को दीवाना भी बनाया है.

2. पागल बनाइबे- खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह जैसी जोड़ी किसी म्यूजिक एल्बम में नज़र आए और वो हिट ना हो ऐसे कैसे हो सकता है. पागल बनाइबे ने यूट्यूब पर 303 मिलियन का आंकड़ा पार किया है.

3. लहंगा लखनउआ- अंतरा सिंह के साथ खेसारी लाल यादव का ये खाना भी सुपर हिट हुआ था. 297 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है ये गाना.

4. कूलर कुर्ती में लगा ला- खेसारी लाल यादव के टॉप एल्बम की बात चल रही है और इस लिस्ट में कूलर कुर्ती में लगा ला गाना ना जोड़ा जाए ऐसे कैसे हो सकता है. इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी ने खूब ठुमके मारे थे. बता दें यूट्यूब पर इस गाने को 285 मिलियन व्यूज मिले हैं.

5.मरद अभी बच्चा बा- अमरपाली डूबे के साथ खेसारी का ये गाना बच्चे बच्चे की जुबान पर रटा हुआ है. दोनो की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. इस गाने ने 230 मिलियन का आंकड़ा पार किया है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here