Home मनोरंजन 12 साल की डेटिंग के बाद बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह की दुल्हन बनेंगी पायल रोहतगी, सामने आई तारीख

12 साल की डेटिंग के बाद बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह की दुल्हन बनेंगी पायल रोहतगी, सामने आई तारीख

0
12 साल की डेटिंग के बाद बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह की दुल्हन बनेंगी पायल रोहतगी, सामने आई तारीख

[ad_1]

Payal Rohatgi Sangram Singh Wedding: पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. हाल ही में वह लॉक अप शो से फर्स्ट रनर अप बन कर बाहर आई हैं. शो के दौरान वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रही. इस दौरान उन्हें बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने शादी के लिए प्रपोज भी किया. ऐसे में कपल से जुड़ी अब एक अहम जानकारी सामने आ रही है. 

जैसा कि सभी जानते हैं, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है. दोनों पिछले 12 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं और लिव इन में रह रहे हैं. हाल ही में पायल कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) से बाहर आई हैं. शो के दौरान पायल रोहतगी से संग्राम सिंह ने जल्द ही शादी करने के वादा किया था, जिसके बाद से ही फैंस इनकी वेडिंग डेट जानने के लिए उतावले हो रहे हैं.




अब कपल ने खुद अपनी शादी की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. संग्राम सिंह और पायल रोहतगी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को लेकर अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है. तस्वीर में पायल और संग्राम दोनों अखाड़े में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘इस जुलाई हम शादी के बंधन में बंध रहे हैं’. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 21 जुलाई को एक सिंपल शादी करेंगे. शादी एक मंदिर में होगी और आर्य समाज के अनुसार सभी अनुष्ठानों का पालन किया जाएगा. शादी की ज्यादातर रस्में गुजरात या हरियाणा में होगी. शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी भी इस दौरान होंगे. बता दें कि 21 जुलाई को ही संग्राम सिंह का बर्थडे भी है.

कभी मां नहीं बन सकतीं पायल रोहतगी
पायल रोहतगी ने ‘लॉक अप’ में यह खुलासा करके सबको भावुक कर दिया था कि वह कभी मां नहीं बन सकतीं. उन्होंने आईवीएफ जैसे कई तकनीकों को अपनाया लेकिन उनके मुताबिक उन्हें कोई फायदा नहीं नजर आया. शो में इस बात का खुलासा करते हुए वह रोने लगी थीं.

यह भी पढ़ें- आखिरकार सामने आ ही गईं नाज़िल और अंजलि आरोड़ा, एक दूसरे को देख ऐसे किया रिएक्ट 

Disha Patani Video: दिशा पटानी के इन अदाओं की हो रही है चर्चा, देखें- कैसे अपने हुस्न से गिरा रही हैं बिजलियां



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here