Home मनोरंजन हर्षवर्धन कपूर ने पापा पर लगाया खाना चोरी का आरोप, अनिल कपूर ने यूं दिया जवाब

हर्षवर्धन कपूर ने पापा पर लगाया खाना चोरी का आरोप, अनिल कपूर ने यूं दिया जवाब

0
हर्षवर्धन कपूर ने पापा पर लगाया खाना चोरी का आरोप, अनिल कपूर ने यूं दिया जवाब

[ad_1]

Harsh Varrdhan Kapoor: हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में पिता अनिल कपूर से जुड़े कुछ मजेदार सीक्रेट शेयर किए हैं. हर्ष ने पहले अपने पिता के साथ 2020 की फिल्म AKvsAK में काम किया था. यह पहली बार है जब उन्होंने एक फुल फीचर फिल्म में एक साथ काम किया है. फिल्मांकन की प्रक्रिया के दौरान एक-दूसरे के बारे में एक बात के बारे में पूछे जाने पर हर्ष ने कहा कि यह अनिल को खाने की आदतें हैं.

उन्होंने जूम से कहा, ”वह दूसरों का खाना खाते हैं.” यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों का लंच एक ही जगह से नहीं आता है, हर्ष ने जवाब दिया, “फिर भी, भले ही उनके पास एक ही चीज़, एक ही डिश हो. उन्हें आपके खाने में अपना हाथ डालना है. वैसे भी, मैं इतना कम खाता हूं, देखो. मेरे आकार पर. लेकिन फिर भी.” इसके जवाब में, अनिल ने कहा, “मैंने उनके बारे में जो देखा वह यह है कि मैं बहुत बड़े दिल वाला व्यक्ति हूं, मैं अपना खाना किसी के साथ साझा कर सकता हूं, लेकिन ये लोग ‘इसे मत छुओ. मेरा खाना आप नहीं खा सकते हैं. तुम मेरा खाना नहीं खा सकते’ खाना ही खा रहा हूं यार. तेरेको इतने सालों से पाला है, थोड़ा खाना तो दे मुझे.”


अनिल ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के बारे में एक और बात देखी है कि वह गले लगाने वाला नहीं है. उन्होंने कहा, “वह अब हमारे साथ नहीं रह रहा है. वह बाहर चला गया है और अपने दम पर रह रहा है. मुझे नहीं पता कि क्या कारण है, सभी सुख-सुविधाओं को छोड़कर, और अकेले जाकर रहना. वह उन बच्चों में से एक नहीं है. जो आकर तुम्हें गले लगाते हैं और ‘पापा पापा’ करते हैं. ऐसा कुछ नहीं है, हम दोस्त ज्यादा पसंद करते हैं. जब बहुत जरूरी होता है तो हम बात करते हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे उनके साथ बिताने के लिए और समय मिला, और यही बात मेरी पत्नी (सुनीता कपूर) को बहुत जलन हो रही थी कि मैं उसके साथ ज्यादा समय बिता रहा हूं.” राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित और अनिल और हर्ष द्वारा निर्मित थार, नेटफ्लिक्स पर 6 मई से रिलीज होगी. फिल्म में सतीश कौशिक और फातिमा सना शेख भी हैं.

ये भी पढ़ें: Monalisa Dance Video: शाहरुख-काजोल के गाने पर सड़क पर मोनालिसा करने लगीं डांस, कुछ इस तरह से फैंस को दी ईद की मुबारकबाद



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here