Home मनोरंजन स्ट्रेच मार्क्स दिखने पर ट्रोल हुई थीं मलाइका अरोड़ा, मज़ाक उड़ाने वालों को ऐसे दिया था करारा जवाब

स्ट्रेच मार्क्स दिखने पर ट्रोल हुई थीं मलाइका अरोड़ा, मज़ाक उड़ाने वालों को ऐसे दिया था करारा जवाब

0
स्ट्रेच मार्क्स दिखने पर ट्रोल हुई थीं मलाइका अरोड़ा, मज़ाक उड़ाने वालों को ऐसे दिया था करारा जवाब

[ad_1]

Malaika Arora Response On Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी खूबसूरती, रिलेशनशिप और फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वह अपने बेबाक बयानों को लेकर तारीफें बटोर रही हैं. 48 साल की हो चुकीं मलाइका बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग दिखती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर लोग उन्हें सेक्सी और हॉट कह कर बुलाएं तो उनको कोई इनसिक्योरिटी नहीं होती. उनका कहना है कि वो अपनी बढ़ती उम्र और ब्यूटी को लेकर बेहद सहज हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले मलाइका अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने की वजह से ट्रोल हुई थीं. 

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि स्ट्रेच मार्क्स उन्हें प्रभावित नहीं करते. वह जानती है कि ट्रोलर्स और इनसिक्योरिटीज़ को कैसे हैंडल करना हैं. ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सफ़ेद बाल उनके ज्ञान, स्थिरता, प्रेम और खुशी की निशानी हैं.

आपको बता दें कि मलाइका ने 2017 में अरबाज़ खान से डिवोर्स ले लिया था. दोनों की 19 साल पुरानी शादी आपसी सहमति से टूट गई थी.तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली जो कि अब 19 साल का हो चुका है.

तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर को डेट करने लगीं. दोनों तकरीबन चार साल से रिलेशनशिप में हैं और अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लग रहे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे हालांकि दोनों ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

Junior NTR Birthday: जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में खर्च किए थे 100 करोड़, पत्नी की साड़ी की कीमत भी कर देगी हैरान!

Kartik Sara Affair: सारा अली खान से अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, खुद कह दी इतनी बड़ी बात!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here