Home मनोरंजन सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछ लिया ऐसा सवाल, सामंथा ने गुस्से में कहा- पूछने से पहले गूगल तो कर ले

सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछ लिया ऐसा सवाल, सामंथा ने गुस्से में कहा- पूछने से पहले गूगल तो कर ले

0
सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछ लिया ऐसा सवाल, सामंथा ने गुस्से में कहा- पूछने से पहले गूगल तो कर ले

[ad_1]

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर किसी भी बात पर अपना रिएक्शन देने से नहीं चूकती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया. जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने इस सेशन से पहले ये साफ कर दिया कि वह उन्हीं सवालों के जवाब देंगी जिनके जवाब देना उन्हें ठीक लगेगा.

सेशन के दौरान एक शख्स ने उनसे पूछा कि उनमें इतना साहस कहां से आता है तो उन्होंने जवाब दिया, “बड़ी मुसीबत के सामने ही सबसे ज्यादा साहस आता है.” इसके बाद एक शख्स ने उनसे पूछा कि वो यंग जनरेशन को क्या सलाह देंगी तो वो बोलीं, ब्रेक लेते रहें, एक दम अपने आपको झोंककर थक ना जाएं. जब एक फैन ने पूछा कि क्या वो भविष्य में कोई मूवी डायरेक्ट करेंगी तो उन्होंने कहा, मैंने हाल ही में ना कहना कभी नहीं सीखा है.” जब सामंथा से पूछा गया कि उनकी लाइफ का गोल क्या है? तो बोलीं, मैं याद की जाऊं. 


क्या वो एक्ट्रेसेस के नंबर गेम में यकीन करती हैं तो उन्होंने कहा, नहीं मैं नंबर 1 से ज्यादा लगातार काम करने में यकीन करती हूं. सेशन के दौरान एक शख्स ने पूछा, क्या ठीक हैं? सामंथा ने जवाब देते हुए कहा, पूछने के लिए धन्यवाद, जी हां मैं ठीक हूं.


सामंथा ने इस सेशन के दौरान एक शख्स की क्लास भी लगाई. दरअसल, उस शख्स ने गलत अंग्रेजी में कुछ पूछ लिया और लिखा “Have you reproduced because I wanna reproduce you”, सामंथा ने इसका जवाब देते हुए लिखा, ‘reproduce’ शब्द को सेंटेंस में कैसे लिखना है, आपको पहले इसे गूगल कर लेना था? आपको बता दें कि पिछले कुछ महीने से सामंथा नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अपने तलाक के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी अगली फिल्म शकुंतलम का फर्स्ट लुक रिवील हुआ है.

Samantha Ruth Prabhu Divorce: जब विदेश में एक मुसीबत में फंस गई थीं सामंथा, एक्स हसबैंड Naga Chaitanya ने ऐसे की थी मदद

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here