Home मनोरंजन सूर्यवंशी की सक्सेस के बाद अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट ! करोड़ों में है कीमत

सूर्यवंशी की सक्सेस के बाद अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट ! करोड़ों में है कीमत

0
सूर्यवंशी की सक्सेस के बाद अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदा आलीशान फ्लैट ! करोड़ों में है कीमत

[ad_1]

Akshay Kumar Buys New Apartment: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी एक्टिंग और काम से करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बनाई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सूर्यवंशी की सक्सेस के बाद मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar New House) ने मुंबई के वेस्ट खार इलाके में नया आलीशान अपार्टमेंट लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस नए घर की कीमत 7.8 करोड़ रुपये है. यह फ्लैट खार वेस्ट की जॉय लिजेंड बिल्डिंग में 19वें फ्लोर पर है. इस फ्लैट के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Property) को चार गाड़ियों की पार्किंग का स्पेस भी मिला है. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दिसंबर 2021 में अपना अंधेरी वेस्ट में स्थित ऑफिस 9 करोड़ में बेचा था, जिसके बाद खार वेस्ट में नया अपार्टमेंट लिया है. 


ये भी पढ़ें: Govinda ने Sunita के साथ शराब  पीने के लिए मां से ली थी परमिशन, मिला था ये जवाब

बता दें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और दो बच्चों- आरव और नितारा के साथ जूहु में स्थित एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Wife) की पत्नी ने कई बार अपने घर की झलकियां सोशल मीडिया पर भी दिखाई हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई करोड़ की प्रॉपर्टीज की लिस्ट में अब एक नया अपार्टमेंट और जुड़ गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Net Worth) सिर्फ भारत ही नहीं विदेश में भी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुंबई में एक और सी-फेसिंग फ्लैट के मालिक है, इतना ही नहीं गोवा और मॉरिशस में भी उनकी प्रॉपर्टीज हैं. 

ये भी पढ़ें: Throwback: करीना कपूर से शादी के दिन सैफ के मन में था अमृता का ख्याल, फिर छोटे नवाब ने उठाया ये कदम



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here