Home मनोरंजन साल 2022 होगा खूब एंटरटेनिंग, बैक-टू-बैक रिलीज होंगी कई फिल्में, यहां है लिस्ट

साल 2022 होगा खूब एंटरटेनिंग, बैक-टू-बैक रिलीज होंगी कई फिल्में, यहां है लिस्ट

0
साल 2022 होगा खूब एंटरटेनिंग, बैक-टू-बैक रिलीज होंगी कई फिल्में, यहां है लिस्ट

[ad_1]

New Movies Release: वेलेंटाइन्स वीक में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हुई हैं. फरवरी में एक बार फिर से सिनेमाघर खुल जाने के बाद फिल्मों की रिलीज के लिए बैक-टू-बैक डेट्स अनाउंस की जा रही हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘पृथ्वीराज’ के लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2022 में रिलीज होंगी. वेलेंटाइन वीक में प्रभास (Prabhas) की ‘राधे श्याम’ से लेकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘हीरोपंती’ और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘रुद्रा’ की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई हैं. 

राधे श्याम: प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म का वेलेंटाइन स्पेशल वीडियो फैंस के लिए रिलीज किया गया है. वीडियो में प्रभास और पूजा की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रॉकेट्री: आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री का मोशन पोस्टर वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज किया गया है. फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


हे सिनामिका: तमिल फिल्म हे सिनामिका का की रिलीज डेट वेलेंटाइन्स डे पर अनाउंस की गई है. फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

नूरानी चेहरा: नवाजुद्दीन सिद्दकी और नुपूर सेनन की फिल्म की अनाउंसमेंट वेलेंटाइन्स डे के मौके पर की गई है. नुपूर सेनन इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

रुद्रा: अजय देवगन की ओटीटी स्पेशल फिल्म रुद्रा का ट्रेलर भी वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज किया गया है. फिल्म 4 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. 

हीरोपंती: टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर भी हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Watch: Saumya Tandon ने अंग्रेजी बीट पर दिए इतने ग्लैमरस पोज, वीडियो देखने वालों की टिकी रह गई निगाहें 

Watch: Alia Bhatt की तरह दिखने वाली इस लड़की ने हूबहू कॉपी किया फिल्म ‘गंगूबाई’ का डायलॉग, देखकर आप भी धोखा खाजाएंगे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here