Home मनोरंजन साउथ के वो सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने पार्टनर को दिया धोखा, चर्चा में रहे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेय

साउथ के वो सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने पार्टनर को दिया धोखा, चर्चा में रहे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेय

0
साउथ के वो सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने पार्टनर को दिया धोखा, चर्चा में रहे एक्स्ट्रा मेरिटल अफेय

[ad_1]

South Star Extra marital Affair : फिल्म इंडस्ट्री में आपने एक्स्ट्रा मेरिटल  के कई किस्से सुने होंगे. किसी शादीशुदा एक्टर या एक्ट्रेस का बाहर अफेयर हो जाना स्टार्स के लिए कोई नई बात नहीं रही है और ऐसे किस्से कहानियां सिर्फ नए स्टार्स के नहीं हैं बल्कि ये तो बहुत पुराने ज़माने से चला आ रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर तो आपको शायद मुंह ज़ुबानी याद होंगे, इसलिए आज हम आपको  बताते हैं साउथ के उन सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने शादीशुदा होने के बाद भी बाहर इश्क फरमाया…

नागार्जुन-तब्बू :  कहा जाता है कि आमला से शादी के बाद भी तब्बू और नागार्जुन का अफेयर 15 साल तक चला था. हालांकि नागार्जुन ने तब्बू को हमेशा सिर्फ अपनी अच्छी दोस्त बताया. नागार्जुन अपनी पत्नी से भी अलग नहीं होना चाहते थे, इसलिए बाद में तब्बू ने नागार्जुन से दूरियां बना लीं. आमला भी नागार्जुन की दूसरी पत्नी थीं.

कमल हासन-गौतमी : रिपोर्ट्स के अनुसार, कमल हासन का नाम एक्ट्रेस गौतमी के साथ भी जुड़ा था. बताया जाता है कि खुद एक्ट्रेस गौतमी ने 2016 में यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वह और कमल हासन लगभग 13 वर्षों से साथ हैं और अब वह इस रिश्ते को विराम देना चाहती हैं . कहा जाता है कि कमल तब भी गौतमी को डेट कर रहे थे जब वो पत्नी सारिका के साथ थे, हालांकि बाद में सारिका और कमल हासन का तलाक़ हो गया.

धनुष-श्रुति हासन : धनुष (Dhanush) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं. दोनों ने साल 2011-2012 में अपनी फिल्म ‘3’ की शूटिंग के दौरान अपने अफेयर की अफवाहों के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. ऐसी खबरें थीं कि फिल्म के शूटिंग के वक्त धनुष और श्रुति हासन एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्त धनुष अपनी पत्नी के साथ पब्लिक इवेंट्स में भी जाने से परहेज करते थे.

प्रभुदेवा और नयनतारा :  साल 2009 में मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और नयनतारा ने फिल्म विल्लू में काम किया था. प्रभुदेवा उस समय तीन बच्चों के पिता थे, लेकिन फिर भी दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. प्रभुदेवा और नयनतारा लिव इन में रहने लगे थे. इससे प्रभुदेवा की पत्नी लता भड़क उठी थीं. नयनतारा ने लता से फोन कर दूसरी शादी की इजाजत भी मांगी थी, और लता को 3 करोड़ रुपए कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का हार गिफ्ट किया था. लेकिन बाद में दोनों को अलग होना पड़ा.

श्रीदेवी-बोनी कपूर :  श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी से तो हर कोई वाक़िफ हैं. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ख़ुद इन दोनों के अफेयर को लेकर बात कर चुके हैं. बोनी कपूर जब श्रीवेदी के इश्क में पड़े तब वो मोना शौरी के साथ शादी के बंधन में बधे हुए थे, लेकिन उन्होंने मोना को धोखा दिया. बाद में दोनों का तलाक हो गया. ये बात तो सभी जानते हैं बोनी से शादी से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट भी हो गई थीं जिसके बाद दोनों ने शादी की.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here