Home मनोरंजन साउथ की फिल्मो में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी, इस सुपरस्टार की फिल्म में हुई एंट्री!

साउथ की फिल्मो में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी, इस सुपरस्टार की फिल्म में हुई एंट्री!

0
साउथ की फिल्मो में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी, इस सुपरस्टार की फिल्म में हुई एंट्री!

[ad_1]

क्या पंकज त्रिपाठी भी टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं?  क्या पंकज त्रिपाठी भी पकड़ने जा रहे हैं साउथ की फिल्मों की राह? भले ही अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट ना की गई हो लेकिन मीडिया से भला क्या छिपता है. अब खबर है कि पंकज त्रिपाठी साउथ फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं 

पवन कल्याण के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंकज त्रिपाठी का नाम पवन कल्याण की Bhavadeeyudu Bhagat Singh के लिए फाइनल कर दिया गया है. और उनकी फिल्म में एंट्री लगभग पक्की हो ही गई है. जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी. वहीं अगर ये बात सच है तो पंकज त्रिपाठी के करियर में ये मील का पत्थर साबित होगी क्योंकि पवन कल्याण साउथ के सुपरस्टार हैं और उनका फिल्मों में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता है. 


हाल ही में पवन कल्याण की भीमला नायक रिलीज हुई थी जो जबरदस्त हिट रही और अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट Bhavadeeyudu Bhagat Singh को लेकर चर्चा में हैं. वहीं जहां पवन कल्याण के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी के नाम की चर्चा है तो वहीं फीमेल लीड में पूजा हेगड़े का नाम सुनाई दे रहा है.     

बॉलीवुड में बज रहा है पंकज त्रिपाठी का डंका
वहीं जहां उनके टॉलीवुड डेब्यू की खबर है तो वहीं बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी का डंका खूब बज रहा है. मसान और फुकरे से पंडित जी के किरदार में वो ऐसे फेमस हुए कि फिर उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी. वहीं ओटीटी पर भी उनका कब्ज़ा है. मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया का किरदार भला कौन है जो ना जानता हो. पिछले कुछ सालों से पंकज त्रिपाठी का नाम जिस तरह से उभर कर सामने आया है वो काबिले तारीफ हैं.  इन्हीं कुछ खास रोल की वजह से आज वो फैंस के दिलों में बसते हैं.   

ये भी पढे़ंः शादी से पहले अपने परिवार के साथ Anil Kapoor रहते थे इस सुपरस्टार के गैराज में, फिर ऐसे बदली किस्मत

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here