Home मनोरंजन सस्पेंस से भरपूर है अनिल कपूर और हर्षवर्धन की ‘थार’ का ट्रेलर, Netflix पर होगा प्रीमियर

सस्पेंस से भरपूर है अनिल कपूर और हर्षवर्धन की ‘थार’ का ट्रेलर, Netflix पर होगा प्रीमियर

0
सस्पेंस से भरपूर है अनिल कपूर और हर्षवर्धन की ‘थार’ का ट्रेलर, Netflix पर होगा प्रीमियर

[ad_1]

Thar Trailer: अनिल कपूर और हर्षवर्धन स्टारर फिल्म ‘थार’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का 6 मई को ओटीटी पर प्रीमियर किया जाएगा. ये फिल्म एक डार्क थ्रिलर है. फिल्म में एक बार फिर पिता बेटे की जोड़ी साथ में काम करती नजर आएगी. फिल्म में सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का एक अनूठा मिश्रण है.

ट्रेलर की शुरुआत एक मर्डर से होती है. जिसकी जांच अनिल कपूर (पुलिस वाले के किरदार में) और सतीश कौशिक कर रहे हैं. वहीं, हर्षवर्धन कपूर की एंट्री होती है जो कि एक बिजनेसमैन के किरदार में है. हर्ष का किरदार एंटीक चीजों की तलाश में रहते हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ की कहानी बताती है, जो हाल ही में हुई हिंसक हत्याओं के बाद काफी परेशान है. चीजें एक दिलचस्प मोड़ लेती हैं जब एक स्थानीय पुलिस सुरेखा सिंह इन हत्याओं की जांच करती है.

आपको यहां बता दें कि यह दूसरी बार होगा जब ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर, ‘एके बनाम एके’ के बाद अनिल और हर्ष की पिता-पुत्र की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ काम करेगी. स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर फिल्म का डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर होगा.

वहीं, फिल्म को लेकर अनिल कपूर का कहना है कि उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ही उनके लिए फिल्म ‘थार’ का ऑफर लाए थे. इस प्रोजेक्ट को लेकर वह काफी उत्साहित थे. फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनिल कहते हैं कि हर्षवर्धन का एक बहुत ही अनोखा दृष्टिकोण है और उनकी फिल्मों की पसंद भी बहुत अलग है. यह फिल्म मेरे लिए हर्षवर्धन द्वारा लाई गई थी और वह इसके बारे में बहुत भावुक थे. उन्होंने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

फिल्म को लेकर हर्षवर्धन ने कहा, “कहानी स्मूथ है, और बारिकीयों के बीच सही संतुलन बनाती है. निर्माता के रूप में यह हर्षवर्धन की पहली फिल्म है और मैंने उनके अंदर फिल्म को लेकर जुनून देखा है. ‘थार’ एक बेहतरीन अनुभव है.”

राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित ‘थार’ में हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख, सतीश कौशिक और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. ‘थार’ 6 मई को नेटफ्लिक्स पर एक्सक्लूसिव तौर पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

कुकिंग स्किल को लेकर ट्रोल करने वालों को कैटरीना कैफ ने दिया करारा जवाब, कह डाली ये बात

कार हादसे से उबरी मलाइका अरोड़ा काम पर लौटीं, कहा- सेट पर वापस आकर…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here